बॉलीवुड

अश्लील वीडियो मामले की सुनवाई से पहले ही राज कुंद्रा को इस केस में मिली हार, बढ़ी पुलिस कस्टडी..

कहते हैं न कि नाम बनाने में वर्षों लग जाते हैं लेकिन बदनाम होने में ज़्यादा समय नहीं लगता। ऐसा ही कुछ शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राजकुंद्रा के संग हो रहा। जी हां आज़कल उनके सितारें गर्दिश में जा चुके हैं।

raj kundra

18 साल की उम्र में शॉल बेचने के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले राजकुंद्रा पोर्न फिल्म निर्माण की वज़ह से मुश्किलों में पड़ते जा रहें हैं। फ़िलहाल वे अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करवाने की वज़ह से सलाखों के पीछे हैं और 27 जुलाई तक उन्हें पुलिस हिरासत में ही रहना होगा।

Gold Fraud Case Raj kundra

इसी बीच अश्लील फ़िल्म बनाने के आरोपी राजकुंद्रा को एक और झटका लगा है। बता दें कि राजकुंद्रा और शिल्पा शेट्टी एक केस बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा था। मामला गोल्ड स्कैम से जुड़ा हुआ था और जिसमें दूसरा पक्ष एक्टर-प्रोड्यूसर सचिन जोशी का था। ऐसे में बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रही गोल्ड स्कैम की यह लंबी लड़ाई सचिन ने जीत लिया है और ये केस राज और शिल्पा हार गए हैं।

sachin joshi

बता दें कि राज कुंद्रा और सतयुग गोल्ड के खिलाफ गोल्ड स्कैम केस को सचिन जोशी ने जीत लिया है। इतना ही नहीं कोर्ट ने सतयुग गोल्ड को सचिन को एक किलो सोना और 3 लाख रुपए का भुगतान करने के लिए कहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केस जीतने के बाद सचिन ने कहा कि, “मेरी लड़ाई उन सभी के लिए थी जिन्होंने सतयुग गोल्ड की इस स्कीम में इनवेस्ट किया था और उन्हें कभी सोना नहीं मिला।” आपको बता दें कि साल 2020 की शुरुआत में सचिन ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके साथ शिल्पा और राज के नेतृत्व वाली सोने की ट्रेडिंग कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड द्वारा धोखाधड़ी की गई थी।

raj kundra shilpa shetty

वहीं आपको बता दें कि पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस केस में राज समेत 11 और लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कोर्ट ने राज को पहले 23 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा था, लेकिन बाद में यह अवधि बढाकर 27 जुलाई कर दी गई है। मालूम हो कि राज की गिरफ्तारी से पहले मड आइलैंड स्थित एक बंगले पर छापा मारा गया था जहां से क्राइम ब्रांच ने कुछ लोगों को पोर्न वीडियो की शूटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था।

ये था सतपुड़ा गोल्ड मामला…

raj kundra shilpa shetty

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड नाम की गोल्ड ट्रेडिंग कंपनी शुरू की थी। सचिन जोशी ने आरोप लगाया था कि उन्होंने मार्च 2014 में इस कंपनी की गोल्ड कार्ड स्कीम में निवेश किया था। मार्च 2014 में उन्होंने सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से 18.58 लाख रुपए में एक किलो सोना खरीदा था। उस वक्त उन्हें पांच साल की योजना के तहत रियायती दर पर एक गोल्ड कार्ड दिया गया था और वादा किया गया कि निश्चित समयावधि खत्म होने के बाद वह इसके बदले में सोना ले सकते हैं।

raj kundra shilpa shetty

निवेश के वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके पति इसी कंपनी में प्रमुख पदों पर नियुक्त थे। मार्च 2019 में पांच साल पूरे होने के बाद जब जोशी ने उस कार्ड को भुनाने की कोशिश की तो उन्हें पता चला कि बांद्रा-कुर्ला स्थित कंपनी का ऑफिस बंद हो चुका है। इसके बाद भी वे लगातार कंपनी में संपर्क करते रहे लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस और कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई थी।

जांच में सहयोग नहीं कर रहे राज…

raj kundra shilpa shetty

क्राइम ब्रांच का आरोप है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट एप को प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें, प्रदीप राज के रिश्तेदार हैं।

Back to top button