बॉलीवुड

दीदी दिन में और जीजा रात में योगा के पोज सिखाते है’, शिल्पा – शमिता पर भड़के लोग, सुनाई खरी-खोटी

हिंदी सिनेमा की फिट एंड हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बीते करीब एक सप्ताह से अपने पति और मशहूर बिजनेमैन राज कुंद्रा के गंदे कारनामों के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि बीते सोमवार को अश्लील फ़िल्में बनाने और उन्हें एप के माध्यम से दिखाने के आरोप में राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके घर से गिरफ़्तार कर लिया था और राज फिलहाल 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है.

raj kundra

बता दें कि, इस मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने 11 अन्य लोगों को भी गिरफ़्तार किया है. हालांकि मुख्य आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा है. राज पर तो कानून ने शिकंज कस दिया है. लेकिन दूसरी ओर राज के इस गंदे कारोबार का भांडा फूटने के बाद उनकी पत्नी और हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी भी लोगों के निशाने पर बनी हुई है, वहीं अब लोगों ने राज की साली और शिल्पा की बहन एवं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को भी घेरना शुरू कर दिया है.

shilpa shetty and shamita shett

हाल ही में एक्ट्रेस और शिल्पा की छोटी बहन 42 वर्षीय शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी. जिसके जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुना दी है. बता दें कि, हाल ही में फिल्म ‘हंगामा 2’ रिलीज हुई है और इसमें शिल्पा शेट्टी भी अहम रोल में है. शमिता ने सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी बहन शिल्पा की इस फिल्म को लेकर खास पोस्ट किया था.

shilpa shetty and shamita shetty

शमिता शेट्टी ने अपनी हालिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि, ”डार्लिंग मुनकी (शिल्पा) को हंगामा 2 की रिलीज पर बधाई. मैं जानती हूं तुमने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है बल्कि पूरी टीम ने मेहनत की है. लव यू, मैं तुम्हारे साथ हमेशा हूं. मैं जानती हूं कि तुमने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और मैं एक बात अच्छे से जानती हूं कई तुम मजबूत होकर ही बाहर निकली हो. ये वक्त भी बीत जाएगा डार्लिंग. हंगामा 2 की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं.”

shilpa shetty and shamita shetty

शमिता की इस पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल किया. उनकी पोस्ट पर कई तरह के भद्दे कमेंट्स भी किए गए.

raj shamita

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”जीजा जी को पुलिस ने क्यों पकड़ा है.” वहीं एक यूजर लिखता है कि, ”शुभकामनाओं की जरुरत आपके जीजा को है.” जबकि एक अन्य ने लिखा कि, ”आपकी बहन सुबह का योगा सिखाती है और आपके जीजा रात में…”

raj kundra case raj kundra arrest

बता दें कि, इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई है और उन्होंने कहा है कि राज पोर्न नहीं बल्कि इरोटिक फ़िल्में बनाते है. शुक्रवार को पुलिस राज को लेकर उनके घर गई थी और फिर शिल्पा से पूछताछ हुई. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि, पूछताछ के दौरान शिल्पा टूट चुकी थी और वे पुलिस के सामने ही फूट-फूट कर रो पड़ीं. वहीं शिल्पा की पति राज से भी तीखी बहस हो गई थी.

Back to top button