बॉलीवुड

राहुल-दिशा के घर पहुंचे किन्नरों ने किया कपल के साथ डांस, फिर बधाई के नाम पर कर दी ऐसी डिमांड

सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इसी महीने शादी के बंधन में बंधे हैं और सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। राहुल-दिशा की शादी और प्री-वैडिंग सेरेमनी में जाने माने लोग शामिल हुए थे। जिन्होंने इस जोड़े को आशीर्वाद दिया था। वहीं अब इनके घर किन्नर समाज के लोगों ने आकर इन्हें अच्छे जीवन की कामना दी है और साथ में ही भारी रकम व तोहफे की डिमांड भी की। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। जिसमें किन्नर इनके घर में आकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और इनसे पैसों की डिमांड कर रहे हैं।

राहुल-दिशा की उतारी नजर

rahul-vaidya

rahul-vaidya

शादी के बाद राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने के लिए इनके घर में हाल ही में किन्नर पहुंचे थे। जिन्होंने आशीर्वाद देने के साथ-साथ इस जोड़े के साथ जमकर डांस किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में दिशा और राहुल किन्नरों के संग डांस करते हुए दिखे। किन्नर जब सुबह-सुबह इनके घर पहुंचे, तो ये सो कर ही उठें थे। इस दौरान दिशा और राहुल दोनों ही नाइट सूट में थे।

rahul-vaidya

दिशा और राहुल ने अच्छे से इनका स्वागत घर में किया। किन्नरों ने राहुल दिशा से काफी बात भी की और इन्हें कहा कि हम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाते हैं और नए नवेले जोड़े की नजर उतारते हैं। उसके बाद बधाई लेते हैं।

इतने पैसों की कि डिमांड

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly Chaska (@tellychaska)

राहुल वैद्य और दिशा परमार को बैठाकर इन्होंने पहले इनकी आरती की और नजर उतारी। इसके अलावा इन्होंने कई सारे गाने भी गए। गाने गाने के बाद इन्होंने इनसे बधाई मांगी। बधाई मांगते हुए इन्होंने कहा कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई भी लेंगे।

rahul-vaidya

बधाई के तौर पर इन्होंने राहुल और दिशा से सवा लाख रुपए की डिमांड की। इन्होंने कहा कि हम सवा लाख रुपये और सोने की कोई भी चीज बधाई के तौर पर लेंगे। हम कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन सभी के घर जाते हैं और वहां से भी बधाई ली है। इसके बाद राहुल और दिशा ने इन्हें पैसे दे दिए। हालांकि इन्हें कितने पैसे दिए, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

rahul-vaidya

गौरतलब है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे। 33 साल के राहुल वैद्य कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आए थे। इस शो के दौरान ही राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। वहीं शो में आकर दिशा ने राहुल से प्यार का इजहार किया था। ‘बिग बॉस’ खत्म होने के बाद से ही इनकी शादी होने की अटकलें लगाई जा रही थी। वहीं अब इन्होंने शादी कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

कौन है दिशा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

दिशा एक टी.वी अभिनेत्री हैं और ये कुछ नाटकों में नजर आ चुकी हैं। 26 साल की दिशा ने राहुल के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी किया हुआ है और इस दौरान ही इनकी दोस्ती हुई थी। वहीं अब ये दोस्ती पति -पत्नी के रिश्ते में बदल चुकी है।

Back to top button