बॉलीवुड

सिल्वर साड़ी, लाल चूड़ा पहन दिशा ने किया था ग्रान्ड एंट्री, राहुल ने देखते ही कर लिया Kiss : Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)16 जुलाई को टीवी की फेमस अदाकारा दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कपल ने अपनी शादी प्राइवेट रखी थी। इसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। दोनों ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में सात फेरे लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV ? (@rahulvaidyarkv)

शादी के बाद 16 जुलाई की शाम को ही कपल ने रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में भी उन्होंने अपने करीबी लोगों को ही बुलाया। अपनी रिसेप्शन पार्टी में कपल का लुक बहुत ही शानदार लग रहा था। इस दौरान दिशा ने स्लिवर कलर की साड़ी पहन रखी थी। इस साड़ी में वे बहुत प्यारी लग रही थी। अपने लुक में चार चाँद लगाने के लिए दिशा ने स्लिवर नेकपीस और ईयरिंग्स भी पहना हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


rahul vaidya disha parmar marriage

rahul vaidya disha parmar marriage

उनका मेकअप एकदम मिनिमल था, वहीं बाल खुले और लिपस्टिक न्यूड थी। हाथों में लाल चूड़ा और मेहंदी उनके लुक को परफेक्ट टच दे रहे थे। दिशा के हमसफ़र राहुल के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहन रखा था। इसमें वे बड़े हैंडसम लग रहे थे।

rahul vaidya disha parmar marriage

शानदार लुक के साथ साथ कपल के कैमरे के सामने पोज भी बड़े लाजवाब रहे। इस दौरान दिशा और राहुल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। कभी राहुल दिशा के गाल पर Kiss करते तो कभी दोनों कैमरे के सामने रोमांटिक पोज देने लगते। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। खासकर दिशा राहुल के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

rahul vaidya disha parmar marriage

अपनी रिसेप्शन पार्टी में दिशा राहुल ने रोमांटिक अंदाज में डांस भी किया। इस दौरान ये कपल अक्षय कुमार की फिल्म रूस्तम के साॅन्ग देखा हजारों दफा पर आशिकाना अंदाज में थिरकते दिखाई दिए। दोनों की रोमांटिक परफॉरमेंस ने स्टेज पर आग लगा दी। दर्शकों ने दोनों के डांस को बहुत इन्जॉय किया। इस डांस का वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)


इसके अलावा इस पार्टी में कपल का वेडिंग केक भी अपने आप में अनोखा था। दोनों ने 5 स्टोरी केक काटा। इस केक पर ‘आर एंड डी’ लिखा था मतलब राहुल और दिशा। उनके केक कटिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


काम की बात करें तो दिशा परमार (Disha Parmar) स्टार प्लस के शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा, प्यारा प्यारा’ में पंखुड़ी के किरदार में नजर आ चुकी हैं। इसके अतिरिक्त हम उन्हें जीटीवी के सीरियल ‘वो अपना सा’ में जान्हवी के रूप में भी देख चुके हैं। दूसरी तरफ राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में बतौर सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर काम करते हैं। वे बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) आने के बाद बहुत पोपुलर हो गए थे। शो में वे रनर अप थे। उन्हें सबसे पहले इंडियन आइडल के फर्स्ट सीजन में प्रतिभागी के रूप में देखा गया था। उसमें वे सेकंड रनर अप थे।

वैसे आप लोगों को दिशा और राहुल का यह वेडिंग रिस्पेशन कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button