बॉलीवुड

शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ था बुरा हाल, उठाने वाली थी ये कदम

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टीवी की दुनिया का एक जाना माना नाम बन चुकी है.वह इन दिनों रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए साउथ अफ्रीका में है. साउथ अफ्रीका में रहते हुए भी वह काफी सुर्खियां बटोर रही है. कुछ दिनों पहले ही चर्चा थी कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के किरदार में नज़र आएंगी. मगर अभिनेत्री ने बाद में सफाई देते हुए सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था.

divyanka tripathi sharad malhotra

दिव्यांका त्रिपाठी की निजी लाइफ भी एक समय में काफी कंट्रोवर्सी से भरी रही है. दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) का अफेयर एक समय टीवी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय था.

divyanka tripathi and sharad malhotra

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा को लोग न सिर्फ टीवी बल्कि रियल लाइफ में भी फैन्स इन्हें साथ देखना पसंद करते थे. दिव्यांका त्रिपाठी ने मशहूर टीवी सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से डेब्यू किया था. इस सीरियल में शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी ने साथ काम किया था और कहते हैं कि यहीं से इनके बीच प्यार परवान चढ़ा था. आपको बता दें कि इन दोनों का रिलेशन भी काफी लंबा चला था.

divyanka tripathi and sharad malhotra

मीडिया ख़बरों की माने तो दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा का रिश्ता लगभग आठ सालों तक चला था. दोनों अलग होने से पहले तक लिव इन रिलेशन शिप में रहे थे. दोनों ही स्टार्स के फैन्स को इस बात का बेसब्री से इंतज़ार था कि यह दोनों कब शादी करने वाले हैं ? दिव्यांका और शरद के ब्रेकअप से फैन्स का दिल भी टूट गया था.

divyanka tripathi and sharad malhotra

हालांकि इसके बाद कभी दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा कभी साथ नहीं देखे गए. दोनों ने कभी एक दूसरे के बारे में बात भी नहीं की. इस ब्रेकअप के बाद दिव्यांका काफी सदमे में चली गई थी.

divyanka tripathi

अभिनेत्री दिव्यांका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘ब्रेकअप होने के बाद शूटिंग पर जाना मुश्किल हो गया था. मैं अंदर से रोने लगी थी. जबकि बाहर से शांत रहती थी. साथ ही बीमार रहती थी. क्योंकि मैं शूटिंग कर रही थी. मेरे अंदर तूफ़ान था. मेरे आसपास रहने वाले लोग कहने लगे थे कि कुछ तो गड़बड़ चल रही है. इसके बाद मुझे एक फ्रैक्चर हुआ और मेरे अंदर की सभी नकारात्मकता दूर हो गई. धीरे-धीरे मैं मेरे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के साथ ही कई सारी और बातें भी संभाल रही थी.

divyanka tripathi

दिव्यांका ने आगे बताया कि, फिर मैंने गौर किया कि मैं सारी चीजों का काफी अच्छे से ध्यान रख सकती हूँ. ब्रेकअप होना कोई बड़ी बात नहीं है. दिव्यांका ने कहा था, ब्रेकअप के बाद मैं अपनी ज़िंदगी को अलग नजरिये से देखने लगी थी. मैं खुद से पहले से अधिक प्यार करने लगी थी. मैं अकेले ही डिनर पर जाती थी.

divyanka tripathi and vivek dahiya

इसके बाद इस एक्ट्रेस की लाइफ में एक्टर विवेक दाहिया की एंट्री हुई जिसके बाद इन्होंने 8 जुलाई 2016 में शादी कर ली थी. विवेक दाहिया से उनकी मुलाकात एक टेलीविजन सीरियल की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने कुछ समय तक दोनों को डेट किया और 8 जुलाई 2016 में शादी कर ली.

आपको बात दें कि इन दोनों की शादी के फंक्शन भोपाल में हुए थे. दिव्यांका ने ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसी हिट टीवी सीरियल्स में काम किया है. गौरतलब है कि दिव्यांका जल्द ही टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आने वाली हैं. इस टीवी रियलिटी शो की शूटिंग हाल ही में केपटाउन में पूरी हो चुकी है.

divyanka tripathi and vivek dahiya

Back to top button