बॉलीवुड

कविता कौशिक ने शेयर की हॉट फोटो, यूजर बोला- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम, गुस्सा हो गई एक्ट्रेस

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर फिल्म उद्योग से जुड़े सितारों को लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा कविता कौशिक भी अक्सर लोगों के निशाने पर आ जाती है. एक बार फिर से हाल हे एमए कुछ ऐसा ही हुआ है जब अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी.

kavita kaushik

टीवी की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस कविता कौशिक सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली टीवी अभिनेत्री में से एक हैं. कविता कौशिक को टेलीविजन की बेबाक और बिंदास अभिनेत्री कहा जाता है. वे सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जानी जाती है और इसका उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला है और लोग उनके जवाब की जमकर सराहना भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कविता ने साझा की एक तस्वीर…

kavita kaushik

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करने वाली कविता कौशिक ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जो कि दिखने में बेहद ही बोल्ड और हॉट है. उन्होंने तस्वीर को अपने तमाम फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा है कि, ‘मेरा कोई अपना आसमान में है जो अपने मुझे उड़ने के लिए पंख देता है.’ उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं, वहीं उन्हें कई लोगों ने इसके लिए ट्रोल भी किया है. अभिनेत्री के इस हॉट अंदाज पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कविता को बूढ़ी तक कह दिया और उनकी बढ़ती उम्र का मजाक उड़ाया.

कविता ने बंद कर दी यूजर की बोलती…

kavita kaushik

कविता कौशिक ने अपने ही अंदाज में यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया और उसकी बोलती बंद कर दी. कविता ने जवाब में लिखा कि, ”भैया मैंने तो कोई लाल लगाम नहीं लगाई, मेकअप भी नहीं किया, बस थोड़ा सा लिप बाम है. बूढ़ा तो आपका बाप भी होगा और मां भी होगी तो क्या करें ? इस देश में उम्र बढ़ना पाप है क्या. ये तालीम दोगे इस डीपी की बच्ची को कि बेटा 40 के बाद तेरा जीना बेकार है.?”

kavita kaushik

ट्रोल करने वाले शख़्स को इस शानदार अंदाजा में जवाब देने पर कविता कौशिक की खूब तारीफ़ हो रही है. उनके फैंस उन्हें खूब सराह रहे हैं. बता दें कि, कविता द्वारा यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिए जाने के बाद यूजर की हालत खराब हो गई और यूजर ने कमेंट के साथ-साथ अपना पेज भी डिलीट कर दिया है.

kavita kaushik

एफआईआर (FIR) से मिली थी बड़ी पहचान..

कविता कौशिक टेलीविजन इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है. अभिनेत्री को कॉमेडी शो एफआईआर (FIR) से बड़ी और ख़ास पहचान मिली थीं. उन्हें इस मशहूर शो ने घर घर में लोकप्रिय कर दिया था. उन्होंने इस शो में 10 साल तक काम किया था और खूब सफलता हासिल की. खूबसूरत और दमदार महिला पुलिस के रोल में उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था.

kavita kaushik

कविता कौशिक टीवी के मशहूर और विवादित शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस में आने के बाद उनकी लोकप्रियता में और इज़ाफ़ा हो गया था. 40 साल की कविता सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ख़ूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

kavita kaushik

kavita kaushik

Back to top button