दिलचस्प

चार पतियों को छोड़ 5वीं शादी करने की जिद पर अड़ी 5 बच्चों की मां, प्रेमी है 15 साल छोटा

‘प्यार अंधा होता है’ ये कहावत आप ने कई बार सुनी होगी। इसमें काफी सच्चाई भी है। जब किसी को प्यार का कीड़ा काटता है तो वह जात-पात, धर्म, उम्र, रंग-रूप, समाज और यहां तक कि रिश्ते नाते भी नहीं देखता है। उसे इस बात की परवह नहीं होती है कि लोग क्या कहेंगे। वह बस अपने प्यार को हासिल करना चाहता है।

mother of 5 daughters wants to marry 5th time with young lover

अब मध्यप्रदेश के भिंड का यह मामला ही ले लीजिए। यहां एक 45 साल की महिला को खुद से 15 साल छोटे 30 वर्षीय शख्स से प्यार हो गया। अब वह उससे पांचवी शादी करना चाहती है। इसके लिए वह अपनी बेटियों तक को छोड़ने कि तैयार है। हालांकि बेटियों ने जब इसके खिलाफ मोर्चा खोला और थाने में हंगामा किया तो मामला पूरी तरह पलट गया। आइए रिश्तों की इस अजब गजब प्रेम कहानी को विस्तार से जानते हैं।

दरअसल शनिवार की दोपहर भिंड की महिला पुलिस डेस्क पर उस समय हंगामा मच गया जब पांच बेटियां अपनी मां की पांचवी शादी रुकवाने की गुहार लेकर थाने पहुंची। बेटियों ने पुलिस को मां के रिश्ते नातों की जो लंबी चौड़ी लिस्ट बताई उसे सुन खुद पुलिस भी हैरान रह गई। बेटियों ने बताया कि उनकी 45 साल की मां को 30 साल के मिथुन नाम के युवक संग इश्क हो गया है। वह दोनों बीते एक साल से लीव इन रिलेशन में भी रह रहे हैं।

mother of 5 daughters wants to marry 5th time with young lover

बेटियों ने बताया कि उनकी मां की चार शादियां पहले ही हो चुकी है। अब वह 15 साल छोटे प्रेमी से पांचवी शादी करने जा रही हैं। अब बेटियों की मांग है कि मां पांचवी शादी न करें। 5 बेटियों में से दो की शादी भी हो चुकी है। ऐसे में वे अपने पतियों को लेकर भी आई थी। बेटियों ने मां के प्रेमी मिथुन पर मारपीट का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि मां का प्रेमी उनके साथ मारपीट करता था, वह हमे रखने नहीं चाहता है और घर से निकाल दिया। इसलिए वह अपनी बहनों के घर रहने चली गई।

mother of 5 daughters wants to marry 5th time with young lover

बेटियों की बातें सुन पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को थाने बुलाया। यहां दोनों को बहुत समझाने की कोशिश की गई। उनकी काउंसलिंग भी ली गई। लेकिन महिला अपने प्रेमी को छोड़ने को राजी नहीं हुई। महिला ने कहा कि बेटी झूठ बोल रही है कि उसका प्रेमी उसके साथ मारपीट करता था। हालांकि उसने यह बात स्वीकार करी कि मिथुन उसकी बेटियों को साथ नहीं रखना चाहता है। महिला ने बताया कि वह फिर भी मिथुन से शादी करना चाहती है। हैरत की बात ये रही कि महिला अपने पूर्व चार पतियों में से दो के नाम भी पुलिस को नहीं बता पाई। बताया जा रहा है कि चार में से उसके दो पतियों की मौत हो गई थी।

पुलिस ने महिला की करीब 7 घंटे तक काउंसलिंग की। तब जाकर महिला और उसके प्रेमी एक दूसरे से अलग होने को राजी हुए। महिला ने ये फैसला समाज में बदनामी के डर से लिया है। वह अब अपनी बेटियों की परवरिश करने को तैयार हो गई है। इस मामले पर महिला थाना प्रभारी रतना जैन ने कहा कि काउंसलिंग के बाद मामला सुलझ गया है। महिला और उसका प्रेमी अलग होने को रेडी हैं। दोनों ने इस बवाद आवेदन पुलिस थाने में दिए हैं।

Back to top button