बॉलीवुड

प्रियंका-निक तलाक कब लेंगे, सैफ-करीना के बच्चों का भविष्य क्या होगा, KRK ने की भविष्यवाणी

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (Krk), ये नाम आप ने कई बार सुना होगा। केआरके का फिल्मी करियर न के बराबर है, लेकिन वह अपने विवादित बयानों और आपत्तिजनक ट्वीट्स के लिए ज्यादा जाने जाते हैं। इसके अलावा वे जिस अंदाज में फिल्मों के रिव्यू देते हैं उसने भी उन्हें फेमस कर रखा है।

krk

KRK अब तक बॉलीवुड के कई सितारों से पंगा ले चुके हैं। वे इन सितारों के बारे में नेगेटिव बातें बोलते हैं जो कई बार उन्हें मुसीबत में भी डाल देती है। मसलन सलमान खान की लीगल टीम ने उनके ऊपर भाईजान की फिल्मों और उनके एनजीओ बीइंग ह्यूमन के खिलाफ नेगेटिव स्टेटमेंट देने के लिए मानहानि का केस ठोंक दिया था।

इतना सब होने के बाद भी KRK अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। अब हाल ही में उन्होंने कुछ भविष्यवाणियां की है जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर के बच्चों से लेकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस तक को टारगेट किया गया है। दरअसल अपने ट्वीट में KRK ने ये बताया है कि सैफ और करीना के बच्चों का बॉलीवुड में भविष्य कैसे होगा। वहीं उन्होंने प्रियंका और निक के तलाक को लेकर भी भविष्यवाणी की है।

हालांकि अपनी भविष्यवाणी को लेकर वे खुद भी सोशल मीडिया के यूजर्स का शिकार हो गए हैं। लोग उनकी जमकर क्लास ले रहे हैं। तो चलिए KRK की एक एक कर सभी भविष्यवाणियां देखते हैं।

सैफ-करीना के बच्चों का भविष्य

केआरके की भविष्यवाणी की माने तो सैफ और करीना के दोनों बच्चे तैमूर और जेह बॉलीवुड में सफल करियर नहीं बना पाएंगे। इसकी वजह एक्टर ने दोनों बच्चों के गलत नामकरण को बताया है।

राहुल गांधी कब बनेंगे PM

राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री कब बनेंगे? इस पर krk का कहना है कि ऐसा उनकी मां सोनिया गांधी के निधन के बाद ही हो सकेगा।

प्रियंका और निक का तलाक कब होगा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक को लेकर भी krk ने भविष्यवाणी की है। एक्टर का कहना है कि प्रियंका और निक अगले दस सालों के अंदर तलाक ले लेंगे।

पिता की मौत के बाद सुपरस्टार बनेगा बेटा

krk ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक्टर का नाम लिखे बिना कहा है कि ये अभिनेता अपने पिता की मौत के बाद ही सुपरस्टार बनेगा। हालांकि कमाल आर खान के इस ट्वीट को लेकर लोग सबसे ज्यादा नाराज हो रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें किसी के बारे में ऐसा नहीं बोलना चाहिए।

लोगों ने ली KRK की क्लास

KRK की इन भविष्यवाणियों के बाद लोग उनसे बहुत नाराज हैं। किसी ने लिखा कि आपको किसी के निजी जीवन पर ऐसे कमेंट नहीं करना चाहिए। वहीं एक ने लिखा कि जब तू भारत आएगा तो तेरा जूते चप्पल और थप्पड़ों से स्वागत होगा। तब तू सलमान खान से माफी भी मांगेगा।


वैसे KRK की इन भविष्यवाणियों पर आपकी क्या राय है?

Back to top button