बॉलीवुड

30 करोड़ के घर में रहते हैं शाहिद कपूर, पत्नी को दिया था 56 करोड़ का घर, देखें फोटोज

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित जोड़ियों में से एक है. दोनों ने साल 2015 में 7 जुलाई को शादी की थी. आज शाहिद और मीरा की शादी की 6वीं सालगिरह है. दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी. मीरा संग नाता जोड़कर शाहिद ने लाखों करोड़ों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था.

mira rajput and shahid kapoor

शाहिद कपूर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई के जुहू इलाके में सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहते हैं. हालांकि इसके अलावा शाहिद ने पत्नी को एक 56 करोड़ रुपये की कीमत वाला घर भी तोहफ़े में दिया है. उन्होंने कुछ समय पहले मुंबई के वर्ली इलाके में करोड़ो की कीमत का यह आलीशान घर खरीदा था और इसे अपनी पत्नी को गिफ़्ट किया था. आइए आज आपको कपल के इस लग्ज़री घर की सैर कराते हैं…

shahid kapoor

जानकारी के मुताबिक़, शाहिद ने मीरा को यह खूबसूरत घर दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान तोहफ़े में दिया था. इसकी कीमत देखकर ही इसकी भव्यता और ख़ूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट है और इसकी कीमत 55 करोड़ 60 लाख रुपये है.

shahid kapoor

शाहिद और मीरा का यह घर थ्री सिक्सटी वेस्ट की 42वीं और 43वीं मंजिलों में है. इस घर से समंदर का नज़ारा भी साफा साफ़ देखने को मिलता है और साथ ही मुंबई जैसे शहर का खूबसूरत नज़ारा भी इतनी ऊंचाई से नज़र आता है. पूरा घर साउथ मुंबई में 8,625 वर्ग फुट से अधिक में बना हुआ है.

shahid kapoor

पार्किंग के लिए घर में कुल छह पार्किंग स्थल बनाये गए है और रिट्ज कार्लटन का डिज़ाइनड ये अपार्टमेंट फुल लग्जरी को घर में समेटे हुए है. घर का बालकनी एरिया 40.88 वर्ग मीटर में फैला हुआ है. ख़ास बात यह है कि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के इस घर के पास ही सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एवं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का घर भी है.

shahid kapoor

अभी रहते है 30 करोड़ रुपये के घर में…

शाहिद कपूर फ़िलहाल अपने परिवार के साथ जुहू में समुद्र के आमने-सामने के फ्लैट में रहते हैं. अभिनेता ने इस अपार्टमेंट को कुछ साल पहले 30 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत साल 2015 में शादी के बाद से ही इस घर में रह रहे हैं. यह घर भी बेहद खूबसूरत और आलीशान है.

shahid kapoor

पत्नी से 14 साल बड़े है शाहिद…

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को लेकर यह बात बहुत ही कम लोगों को पता है कि दोनों की उम्र के बीच 14 साल का अंतर है. हिंदी सिनेमा के कबीर सिंह यानी कि शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत से करीब 14 साल बड़े हैं. जहां मीरा की उम्र 26 साल हैं, तो वहीं शाहिद 40 साल के है. शादी के दौरान मीरा 21 तो वहीं शाहिद 35 साल के थे. बता दें कि, शाहिद की पत्नी मीरा की लोकप्रियता और ख़ूबसूरती किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है.

shahid kapoor

दो बच्चों के माता पिता है शाहिद और मीरा…

शाहिद और मीरा दो बच्चों बेटी मीशा और बेटे जैन के माता पिता हैं. साल 2016 में मीरा ने बेटी मीशा को जन्म दिया था, वहीं दोनों के बेटे जैन का जन्म साल 2018 में हुआ था.

shahid kapoor mira rajput

Back to top button