बॉलीवुड

तारक मेहता बागा की गर्लफ्रेंड बावरी का रियल लाइफ अवतार आप ने न देखा होगा, सारा जान्हवी हैं फ़ैल

बावरी की इन अदाओं पर फ़िदा हो जाएं कोई भी, आप भी देखें तस्वीरें...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का काफी फेमस कार्यक्रम है। जिसे हर कोई पसंद करता है। इस सीरियल को करीब 13 साल हो गए हैं। इस टीवी धारावाहिक में कई ऐसे किरदार हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। इसी में से एक हैं बागा की गर्लफ्रैंड बावरी। मालूम हो बावरी जो धारावाहिक में हमेशा ग़लती से मिस्टेक करते हुए दिखती थी। असल जिंदगी में वह बिल्कुल भी वैसी नहीं। वहीं उनका रियल नाम मोनिका भदौरिया है।

मोनिका भदौरिया की पर्सनल लाइफ देखें तो वह दिखने में काफ़ी हॉट और ब्यूटीक्वीन नज़र आती हैं। कई सालों तक तारक मेहता कार्यक्रम का हिस्सा रही मोनिका इंस्टाग्राम पर काफ़ी सक्रिय रहती है। जहां वो एक से बढ़कर एक पिक्स शेयर करती हैं। इतना ही नहीं उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि वो रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं। आइए बागा की गर्लफ्रेंड बावरी यानी मोनिका भदोरिया से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों पर चर्चा करते हैं…

Bavri

बता दें कि मोनिका अब भले शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन मोनिका भदौरिया ने कई साल तक बागा की गर्लफ्रेंड बावरी का किरदार निभाया था और इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार भी दिया था। मोनिका ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में झल्ली लड़की का किरदार निभाया था, जो अक्सर गलतियां करती रहती थी। वहीं जेठालाल उससे बार-बार नाराज होते दिखाए जाते थे।

Bavri

मोनिका भदौरिया का बावकी किरदार शो में बागा को डिस्ट्रैक्ट करने के लिए लाया गया था। बावरी काम पर से बागा का ध्यान भटकाती थी। मोनिका की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी। उनका अंदाज सभी को भा जाता था। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मोनिका ने 6 साल तक काम किया। 6 साल के बाद उन्होंने निजी कारणों की वजह से शो छोड़ने का फैसला लिया था, जिसके बाद फैंस काफी दुखी हुए थे।


फैंस आज भी बावरी यानी मोनिका भदोरिया को मिस करते हैं। मोनिका भदौरिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस से साझा करती रहती हैं। असल लाइफ में मोनिका जरा भी बावरी जैसी नहीं हैं, बल्कि वो काफी कूल और फन लविंग हैं। स्टाइल के मामले में बावरी बड़े-बड़ों को पीछे छोड़ रही हैं। मोनिका भदौरिया  फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। वो रोज जिम में खूब पसीना बहाती हैं और कई कठिन एक्सरसाइज बड़े आराम से कर लेती हैं। इस तस्वीर में भी आप उनका फिटनेस प्रेम देख सकते हैं।

वही मोनिका भदौरिया एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छी पेंटर भी हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पेंटिंग्स फैंस को दिखाती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने गौतम बुद्ध की वॉल पेंटिंग बनाई थी, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस से साझा की थी। पेंटिंग देखकर आपको भी लगेगा कि बावरी यानी मोनिका इस मामले में भी किसी से कम नहीं हैं।

Bavri


इसके अलावा मोनिका भदौरिया के टीवी करियर की शुरुआत की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में सीरियल ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ से टीवी डेब्‍यू किया था। इसके बाद मोनिका ‘इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं’ और ‘सजदा तेरे प्‍यार’ में नजर आईं। बता दें कि स्टाइल और ब्यूटी के मामले में मोनिका बचपन से आगे रही है। इन्होंने अपने स्कूली दिनों में एक सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और विनर बनकर उभरी थी। गौरतलब हो कि मोनिका भदौरिया मध्यप्रदेश के शहर ग्वालियर की रहने वाली है। जिनका जन्म 1 नवंबर 1988 को हुआ था।

Back to top button