बॉलीवुड

हिंदी फिल्मों के मशहूर विलेन डैनी की बेटी करती है यह काम। उनकी खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग…

मशहूर विलेन डैनी की बेटी की अदाएं मदहोश कर देगी आपको। हुस्न के जादू में उनसे मात खा जाती हैं कई एक्ट्रेसस...

Pema Denzongpa

हमारी हिंदी सिनेमा हमेशा तीन लोगों के इर्दगिर्द ही घूमती है। इन तीनों में हीरो, हिरोइन और एक खलनायक शामिल होता है। खलनायक ही हिंदी फिल्मों में ऐसा होता है जो हीरो को हीरो बनाता है। एक निगेटिव रोल को ढालने वाला यह किरदार हमेशा से हिन्दी सिनेमा में काफी लोकप्रिय रहा है। वैसे तो कई एक्टर ने ख़ुद को हिंदी सिनेमा में एक विलेन यानी खलनायक के रूप में अपने-आपको स्थापित किया, लेकिन कुछ ऐसे अभिनेता भी हुए हैं जो अपने पुरे करियर में खलनायक के ही रूप में ही पहचाने गए। इसी फेहरिस्त में एक नाम डैनी का भी शामिल है। जिनका पूरा नाम डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) है। वह हिंदी सिनेमा में एक बेहतरीन खलनायक और सहायक अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।

Pema Denzongpa

फिल्मों में अपनी खलनायकी से लोगों के दिलों में दहशत पैदा करने वाले डैनी का एक वक़्त बॉलीवुड में सिक्का बोलता था। आज हम बात उनकी या उनके खलनायिकी के अभिनय की नहीं करने वाले, बल्कि हम बात उनकी बेटी की करने जा रहें। जिनके बारे में लोगों को बहुत कम ही जानकारी है।

Pema Denzongpa

जी हाँ डैनी की बेटी पेमा डेन्जोंगपा (Pema Denzongpa) यूं तो सुर्ख़ियों से बाहर रहती हैं मगर इस बार उनका हुस्न और उनकी ख़ूबसूरती चर्चा में है। पेमा अपने हुस्न से लोगों को आसानी से मदहोश करती नज़र आती है। बता दें कि पेमा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। उसकी खूबसूरती के आगे फिल्मी एक्ट्रेस भी पानी भरती नज़र आती है। मालूम हो कि डैनी डेन्जोंगपा की बेटी पेमा डेन्जोंगपा एक उद्यमी हैं और रिपोर्ट के अनुसार, वह “युकसोम ब्रुअरीज” में निदेशक हैं।

Pema Denzongpa

Pema Denzongpa

वही डैनी के परिवार के अन्य सदस्यों की बात करें तो उनकी शादी गावा डेन्‍‍जोंंगपा से हुई है। उनके दो बच्‍चे है। जिनका नाम रिनजिंग डेन्‍‍जोंंगपा और पेमा डेन्‍‍जोंंगपा है। डैनी का बेटा जल्द ही बॉलीवुड में कदम भी रखने वाला है। इनकी आने वाली पहली फिल्म “स्क्वाड” है। वही बता दें कि डैनी डेन्जोग्पा की पत्नी और पेमा डेन्जोंगपा की मां गावा डेन्जोंगपा कथित तौर पर चोग्याल वंश की अंतिम उत्तराधिकारी हैं। इसलिए ये एक रॉयल परिवार भी है।

Pema Denzongpa

Back to top button