बॉलीवुड

इस लड़की को देख आप यकीन नहीं कर पाएंगे की सोनाक्षी सिन्हा है या उनकी हमशक्ल है, देखें तस्वीर

हमारे बॉलीवुड सितारे दुनिया भर में मशहूर होते है. उनकी दीवानगी सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि तमाम देश में होती है. इसके साथ ही उनके फैंस भी लाखों-करोड़ों की तादाद में होते है. उनके ये फैंस उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहते है. ये फैंस अपने पसंदिता स्टार की जिंदगी के बारे मे जानने के लिए इतने उत्सुक रहते है कि इनके सोशल अकॉउंट से लेकर दुनिया भर की तमाम चीजों को छान मारते है.

kanika arora

इन्ही स्टार्स के साथ वो लोग भी काफी मशहूर हो जाते है जो इनकी तरह नज़र आते है. हम बात कर रहे है हमारे बॉलीवुड स्टार्स के हमशकल्स की. ये हमशक्ल भी कहीं न कहीं से इन्ही के फैंस ढूढ़ते है. सोशल मीडिया के इस युग में कई चहेरे होते है जो हमारे स्टार्स से मिलते जुलते है. चाहे वह दुनिया के किसी भी कौन में हो. ये हमशक्ल भी सोशल मीडिया पर एक सेलेब बन जाते है. इन्हे भी काफी लोग पसंद करने लग जाते है.

kanika arora

kanika arora

आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के बारे में. अपनी स्टाइल और खूबसूरती के कारण ये अभिनेत्री कई लोगों के दिलों में राज़ करती है. सोनाक्षी ने बहुत ही कम समय में अपनी एक ग्लोबल पहचान बनाई है. इसी वजह से उनकी हमशक्ल भी चर्चा में रहती है. सोनाक्षी की हमशक्ल स्टाइल और फैशन में बॉलीवुड की कई दिवा को कड़ी टक्कर देती है.

kanika arora

सोनाक्षी सिन्हा की इस हमशक्ल का नाम कनिका आरोड़ा है. कनिका आरोड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से काफी मिलती जुलती लगती है. कनिका आरोड़ा न्यूयॉर्क में एक मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम करती है. यह मेकअप आर्टिस्ट सोनाक्षी के स्टाइल को भी हूबहू कॉपी करती है. कुछ दिनों पहले ही कनिका अरोड़ा की कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर वायरल हुई थीं. जिसे देख पहली नज़र में देख आप भी धोखा खा जाएंगे.

kanika arora

इसके साथ ही सबसे बड़ी बात ये है कि कनिका भी खुद को सोनाक्षी की हमशक्ल ही मानती हैं. इसीलिए वह सोनाक्षी की तरह दिखने के लिए एक्ट्रेस के मेकअप और कपड़ो को कॉपी करती है. जब कनिका की फोटोज सामने आई थीं,तो लोग उन्हें देख कर यकीं नहीं कर पा रहे थे कि वह सोनाक्षी है या कोई ओर. कनिका के बारे में ज्यादा कुछ तो पता नहीं है लेकिन वह सोनाक्षी से काफी मिलती जुलती है.

sonakshi sinha

वहीं सोनक्षी सिन्हा के बारे में बात करे तो कल ही उनका जन्म दिन है. सोनाक्षी का जन्म 2 जून 1987 को अभिनेता शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा के घर पर हुआ था. बता दें कि सोनाक्षी ने 2005 में फिल्म ‘मेरा दिल लेके देखो’ से बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अपना करियर शुरू किया था. 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ साल 2010 में फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू किया था. 2014 में सोनाक्षी ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म लिंगा से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था. सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वो अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार है.

Back to top button