बॉलीवुड

विराट कोहली की बहन के साथ इस तरह का बर्ताव करती है अनुष्का शर्मा, इतने सालों बाद उठा पर्दा

भारत में क्रिकेट का क्रेज़ अलग ही है. क्रिकेट यहाँ की जिंदगी का एक अहम् हिस्सा है. भारत के हर बच्चे से लेकर बड़े और बूढ़ों तक क्रिकेट का क्रेज देखा जा सकता है. हर किसी में क्रिकेट की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. लोगों के घरों में क्रिकेटर्स की तस्वीर दीवारों पर टांग कर पूजी जाती है. क्रिकेटर्स की वैल्यू और इनकम बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा होती है. इनकी पॉप्युलैरिटी भी किसी अन्य फिल्ड के खिलाडियों से ज्यादा होती है. इसी वजह से भारत में क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना रहा है.

bhawna kohli

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम शुरू से जुड़ते रहे है. साथ ही इनके रिश्ते भी रहे है. इन्ही में से आज के समय में सबसे मशहूर नाम है बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा और भारत के कप्तान विराट कोहली का. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज देश के सबसे मशहूर कपल में से एक है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वैसे तो निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखते हैं.

bhawna kohli

कई बार इनकी और इनके परिवार की तस्वीर कहीं न कहीं से सामने आ ही जाती है. ऐसे में इन दिनों विराट की बहन भावना चर्चा में हैं. भावना कोहली के साथ विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है. कई तस्वीरों में उन्हें साथ में देखा जा सकता है. साथ में वह दोनों काफी मजे करती हुई नज़र आती है.

bhawna kohli

विराट कोहली की बहन भावना कोहली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. भावना कोहली का सोशल मीडिया अकाउंट भाई विराट और भाभी अनुष्का की तस्वीरों से सटा पड़ा है. वह आये दिन कोई न कोई तस्वीर डालती रहती है. कई तस्वीर में वह होने भाई विराट और पति संजय धिंगरा के साथ नज़र आ रही हैं.

Virat

Virat

फैमिली डिनर की तस्वीरें भी भावना कोहली ने अपने अकाउंट पर शेयर की है. हालांकि उनकी ये तस्वीर काफी पुरानी है. भावना कोहली के इंस्टाग्राम पर उनकी और भारत के कप्तान विराट कोहली की कई ऐसी तस्वीर है जो आपने पहले कहीं नहीं देखी होगी. इसमें विराट कोहली के बचपन की तस्वीर है और वो केक काटते हुए नज़र आ रहे हैं.

bhawna kohli

जब विराट और अनुष्का पैरेंट्स बने तब उनकी बहन भावना कोहली ने ये तस्वीर शेयर की थी. जिसमे उन्होंने लिखा कि वो बुआ बनकर काफी ख़ुशी महसूस हो रही है. इसके साथ ही उनकी बहन ने उनकी शादी की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमे रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शामिल हुए थे. कुछ अन्य तस्वीर में आप अनुष्का शर्मा को भावना कोहली के बच्चों के साथ मजे करते देख सकते हैं.

भावना कोहली ने 2017 में ये तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो विराट और अनुष्का एक साथ नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इसके जरिए अनुष्का का अपने
परिवार में स्वागत किया था. भावना ने विराट और अनुष्का के पॉपुलर एड की तस्वीर भी साझा की थी. वहीं उन्होंने इन दोनों की शादी के दौरान की भी कई तस्वीर शेयर की है. बता दें कि अनुष्का बच्चे को जन्म देने के बाद वापस काम पर लौट चुकी है. वहीं विराट टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारी कर रहे है.

Back to top button