बॉलीवुड

न ससुर-ननद न भैया-भाभी, इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक ख़ास शख़्स को फॉलो करती हैं ऐश्वर्या

हिंदी सिनेमा की सबसे सफ़ल और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी हर एक चीज के लिए काफी चर्चा में रहती है. अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही दुनियाभर में ऐश्वर्या ने अपनी गजब की ख़ूबसूरती से भी नाम कमाया है. हॉलीवुड की दुनिया में भी उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे होते हैं.

aishwarya

ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय पाई जाती है. वे आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करती है. साल 2018 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एंट्री ली थी. उन्हें इंस्टाग्राम पर 93 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं और वे अब तक 256 पोस्ट कर चुकी है. हालांकि ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर केवल एक ही शख़्स को फॉलो करती है. वो शख़्स उनके लिए बेहद ख़ास है. आइए जानते हैं कि वो शख़्स कौन है ?

aishwarya rai

इंस्टाग्राम पर तीन सालों में ऐश्वर्या के 9 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स हो गए हैं. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र डालें तो पता चलता है कि, 93 लाख से अधिक लोगों द्वारा इंस्टाग्राम पर फॉलो की जाने वाली ऐश्वर्या महज एक शख़्स को फॉलो करती है और वो है ऐश्वर्या के पति अभिनेता अभिषेक बच्चन.

aishwarya abhishek

जब से ऐश्वर्या का इंस्टाग्राम एकाउंट ओपन हुआ है तब से वे इंस्टाग्राम पर केवल अपने पति अभिषेक को ही फॉलो कर रही हैं. इससे यह भी साफ़ जाहिर होता है कि ऐश्वर्या अपने पति से कितना प्यार करती है. यूं ही नहीं यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है.

थोड़ी हैरानी की बात यह भी है कि, ऐश्वर्या ने अपने ससुर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अपनी ननद श्वेता बच्चन को भी फॉलो नहीं किया है. न ही परिवार के अन्य किसी सदस्य को. अपने ससुराल के पक्ष के लोगों के साथ ही ऐश्वर्या ने मायके पक्ष में से भी किसी को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया है.

aishwarya rai

ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नजर डालें तो उनकी पोस्ट से यह साफ़ जाहिर होता है कि वे अपने परिवार के काफी करीब है. वे अक्सर अपनी बेटी के साथ ही अक्सर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी तस्वीरें भी साझा करती है. कोई खुशी का मौक़ा हो या कोई त्यौहार हो ऐश्वर्या सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट करती है और अपने फैंस को शुभकामनाएं देती है.

aishwarya rai

जहां ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर केवल पति अभिषेक बच्चन को फॉलो करती है तो वहीं अभिषेक इंस्टाग्राम पर 326 लोगों को फॉलो करते हैं. इनमें ऐश्वर्या भी शामिल है. अभिषेक अब तक इंस्टाग्राम से 1020 पोस्ट कर चुके हैं. उनके इंस्टाग्राम पट 70 लाख से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

aishwarya rai

मां को विश किया बर्थडे…

2 दिन पहले ही ऐश्वर्या राय बच्चन की मां का 70 वां जन्मदिन था. ऐश्वर्या ने अपनी मां को इंस्टाग्राम के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. कई तस्वीरें साझा करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा कि, ”70वें जन्मदिन की शुभकामनाएं सबसे प्यारी माँ. हम आपको असीम रूप से प्यार करते हैं आप हमारी दुनिया हैं, भगवान आपका भला करे हमारी परी.”

aishwarya rai

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आख़िरी बार ऐश्वर्या को साल 2018 में आई फ़िल्म फन्ने खां में देखा गया था. वहीं इससे पहले साल 2016 में आई फ़िल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या को रणबीर कपूर के साथ देखा गया था. दोनों के फ़िल्म में बेहद इंटीमेट सीन देखने को मिले थे. ऐश्वर्या आने वाले दिनों में मणिरत्नम की एक फ़िल्म में देखने को मिलेगी.

aishwarya rai

Back to top button