बॉलीवुड

मुमताज की बेटी तान्या खूबसूरती और हॉटनेस में देती है बड़ी-बड़ी हेरोइन को मात : देखें तस्वीरें

बॉलीवुड ने हमें कई बेहतरीन अदाकारा दी है. जिनकी खूबसूरती के किस्से आज भी लोगों को याद है. 70 से 90 के दशक के दौरान ऐसी कई अभिनेत्रियाँ आई जिन्होंने अपनी खूबसूरती से न सिर्फ लोगों को दीवाना बनाया,बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग से इन्होने लोगों का दिल भी जीता था. इन अभिनेत्रियों की एक झलक करने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते थे. उस समय में अभिनेत्रियों के पास मेकअप के लिए ज्यादा कुछ नहीं होता था. इसलिए फिल्मों में इनकी असली खूबसूरती दिखाई देती थी.

 tanya madhvani

आज हम आपको उसी ज़माने की एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है. हम बात कर रहे है अपने ज़माने की बेहद खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा मुमताज़ के बारे में. अभिनेत्री मुमताज के लाखों दीवाने हुआ करते थे. उस समय में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत अदाओ से जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मुमताज के बारे में पूरा भारत ही जानता है. आज हम आपको उनकी छोटी बेटी तान्या माधवानी के बारे में बता रहे है. तान्या खूबसूरती में अपनी माँ से कम नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani)

 tanya madhvani

तान्या माधवानी बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं वह किसी भी एंगल से अपनी माँ से कम नहीं दिखाई देती है. आपको बता दें कि तान्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. तान्या की बड़ी बहन नताशा है. नताशा ने फरदीन खान से शादी की है. अभिनेत्री मुमताज़ ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में दी है. मुमताज इन दिनों लंदन में रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani)

वहीं मुमताज़ की छोटी बेटी के बारे में बात करें तो तान्या अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती है. तान्या की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015 में अपने बॉयफ्रेंड मारको से लंदन में शादी की है. एक्ट्रेस की बेटी तान्या कुछ दिनों पहले ही मालदीव घूमने गई थी. तान्या ने अपनी इन हॉट तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर भी शेयर किया है. तान्या की अमूमन हर तस्वीर बिकनी में ही है. इस तस्वीर में वह काफी बोल्ड और सेक्सी नज़र आ रही है. उन्हें देखकर यकीनन आप कहेंगे कि इन्हे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस होना चाहिए था.

Tanya Madhvani

Tanya Madhvani

Tanya Madhvani

tanya madhvani

गौरतलब है कि तान्या ने अपने बॉयफ्रेंड मार्को से वर्ष 2015 में शादी की थी. तान्या ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मारको से लंदन में हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रिवाजों से विवाह किया था. तान्या का एक बेटा भी है.

mumtaz

मुमताज़ के बारे में बात करें तो उन्होंने हिन्दी फिल्म सोने की चिड़िया (1958) से एक बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर का एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने अभिनेता दारा सिंह के साथ फिल्म फौलाद (1963) में एक एक्ट्रेस के रूप में काम किया था. एक बार इस अभिनेत्रु ने कहा था कि, ‘कुछ हद तक, मैं कह सकती हूँ कि मेरे करियर को दारा सिंह द्वारा ही बनाया गया है, क्योंकि उनके साथ फिल्में करने के बाद ही मुझे अच्छे ऑफर मिलने लगे. मुमताज़ की खूबसूरती और दीवानगी का अंदाज़ा हम इस बात से पता लगा सकते हैं कि उस समय के प्रतिष्ठित अभिनेता शम्मी कपूर, देव आनंद, जितेंद्र, धर्मेंद्र सभी उनके प्यार में पागल हुआ करते थे.

Back to top button