बॉलीवुड

हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखता है यह शख़्स, तस्वीरें देख चकरा जाएंगे आप

बॉलीवुड सितारों को चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में होती है. कई लोग बॉलीवुड सितारों की तरह बनने का ख़्वाब देखते हैं. वे अपने चहेते सितारें की तरह ही कपड़े पहनने लगते हैं, उनके जैसा ही हेयर स्टाइल अपना लेते हैं और उनकी हर एक चीज को फॉलो करने लगते हैं. वहीं कई बार तो बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल तक देखे गए हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के बारे में बताने जा रहे हैं.

sushant singh rajput

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया के इस दौर में आसानी से बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल मिल जाते हैं. अब तक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, सलमान खान, शाहरुख़ खान, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, करिश्मा कपूर जैसे न जाने कितने स्टार्स के हमशक्ल देखे गए हैं. बीते वर्ष सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके हमशक्ल भी सामने आए थे.

sushant singh rajput

बता दें कि, सुशांत सिंह की तरह नज़र आने वाली शख़्स का नाम है सचिन तिवारी. सचिन तिवारी उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रहते हैं.

sushant singh rajput and sachin tiwari

सचिन तिवारी हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह नज़र आते हैं. सुशांत के निधन के बाद सचिन तिवारी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुए थे. इसके बाद से उनके इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स की संख्या में भी गजब का इजाफ़ा हुआ था.

sushant singh rajput and sachin tiwari

सचिन तिवारी एक तस्वीर में पवित्र रिश्ता के मानव वाले सुशांत सिंह के अवतार में देखने को मिले थे. उनकी वायरल तस्वीरों को देखते हुए लोगों ने उन्हें दिवंगत सुशांत सिंह की बायोपिक में काम करने तक की सलाह दे डाली थी. सचिन कई हद तक सुशांत की भांति नज़र आते हैं.

sushant singh rajput and sachin tiwari

अक्सर देखा जाता है कि, सोशल मीडिया पर सचिन सुशांत सिंह राजपूत के डायलॉग्स पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं.

 

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को हम सभी को छोड़कर चले गए थे. उन्होंने मुंबई में अपने घर पर कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि अब तक उनके निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. सीबीआई इस केस की जांच में अब भी जुटी हुई है.

sachin tiwari

बता दें कि, सुशांत को छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से ख़ूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 2013 में सुशांत ने फिल्म ‘काय पो छे’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, केदारनाथ, दिल बेचारा जैसी फिल्मों में काम किया था.

sushant singh rajput and sachin tiwari

Back to top button