बॉलीवुड

शादी से पहले इस अभिनेता के प्यार में पागल थी सामंथा अक्किनेनी, लेकिन प्यार में मिला धोखा

साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी साउथ के साथ साथ उतर भारत में भी मशहूर है. उनके फैंस लाखों की तादाद में इधर भी है. उनके फैंस उनसे जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेसब्र रहते है. उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते से ही वायरल हो जाती है. सामंथा अक्किनेनी अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. उनका हर लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है.

सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. हिंदी भाषी सिनेमा में भी उनकी कई फिल्मे पसंद की जाती है. इस बला की खूबसूरत अभिनेत्री ने वर्ष 2017 में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की थी. इस अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है. आज हम आपको सामंथा अक्किनेनी की जिंदगी के कुछ ऐसे ही तथ्य के बारे में बताने जा रहे है.

सामंथा अक्किनेनी अपनी शादी से पहले चैतन्य नहीं बल्कि ‘रंग दे बसंती’ एक्टर सिद्धार्थ से के प्यार में पागल थी. सामंथा अक्किनेनी उनसे शादी भी करने वाली थी, लेकिन अचानक ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. यह अभिनेत्री सिद्धार्थ को लेकर काफी सीरियस थी. लेकिन इस ब्रेकअप के बाद उन्होंने कुछ दिन बाद ही चैतन्य से शादी कर ली. दोनों की शादी बड़ी ही धूमधाम से की गई थी.

जानकारी के मुताबिक सिद्दार्थ और सामंथा की पहली मुलाकात ‘जबरदस्त’ फिल्म के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया. बताया जाता है कि दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका था. मगर दोनों ने ही सार्वजनिक रूप से इसे स्वीकार नहीं किया था. एक इवेंट में सिद्दार्थ ने डांस करते वक्त उसे सामंथा के नाम डेडिकेट कर दिया था, जिसके बाद वो काफी शर्मा गई थीं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो सिद्दार्थ और सामंथा एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे, इतना ही नहीं दोनों लिव इन में रहा करते थे. एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त ये कपल लगभग दो साल तक साथ रहा था. इसके बाद दोनों में कुछ मनमुटाव होने लगा. सारी चीजे अचानक बदलने लगी. इस ब्रेकअप का कारण आज तक किसी को नहीं पता है.

इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने सिद्दार्थ पर अपनी बात खुलकर रखी थी. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सिद्धार्थ पर कई गभीर सवाल उठाये थे. सामंथा ने कहा था कि, मैंने अपनी निजी जिंदगी में बहुत कुछ सहा है, लेकिन इस दौरान अच्छी बात ये रही कि मुझे रिश्ते की शुरुआत में ही कई सारी बाते समझ आने लगी थी. इसीलिए मैं आगे बढ़ गई. उस वक़्त मुझे अहसास हो गया था कि कुछ बहुत ही बुरा हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पति की तारीफ़ करते हुए कहा कि, मैं बहुत ही किस्मत वाली हूँ जो मुझे चैतन्य जैसा हीरा मिला है.

अगर उनके प्रोजेक्ट की बात करें तो जल्द ही वेब सीरीज द फैमिली मैन के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. यह सीरीज एमेजॉन प्राइम पर जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस वेब सीरीज का पहला सीजन बहुत पसंद किया गया था और अब फैंस को दूसरे का बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि यह मई में आ जायेगा.

Back to top button