बॉलीवुड

करण कुंद्रा को छोड़ने के बाद अनुषा दांडेकर को मिल गया हैं नया बॉयफ्रेंड, देखें कपल की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर एक से बढ़कर एक फिल्म देने के लिए जाने जाते है. फरहान जितना एक्सपेरिमेंट अपनी फिल्मों में करते है उतना ही वह अपनी रियल लाइफ में भी करते है. वह अपनी पत्नी को तलाक दे चुके है और शिबानी दांडेकर के साथ लिव इन में रहते है. वहीं शिबानी दांडेकर की बहन और वीजे अनुषा दांडेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

अनुषा दांडेकर ने हाल ही में अपने नए ब्वॉयफ्रेंड जेसन शाह की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी. अनुषा इससे पहले अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में थी. उन्होंने पिछले साल ही करण से ब्रेकअप को लेकर खबरे दी थी. इससे पहले ये दोनों एक दूसरे को लगभग पिछले 6 साल से डेट कर रहे थे. इस रिश्ते के ख़त्म होने के बाद उन्होंने करण पर धोखा देने और झूठ बोलने जैसे कुछ आरोप लगाए थे.

अब अनुषा दांडेकर करण कुंद्रा को भूल चुकी है और जेसन शाह के साथ अपनी जय जिंदगी के मजे ले रही हैं. जेसन के साथ उनकी खूबूसरत तस्वीर देख कर उनके सभी फैंस हैरान रह गए हैं. वहीं इस तस्वीर से उनके एक्स करण कुंद्रा को भी बड़ा झटका लगा होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं. करण को अनुषा से कोई फर्क नहीं पड़ता इसका सबूत उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देती हैं.

अभिनेता करण कुंद्रा ने अपने इंस्टा से एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में वह पुरे टशन में नज़र आ रहे हैं. करण एक रेंज रोवर कार के बोनट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही वह अपना वीडियो भी शूट करवा रहे हैं. उनेक पीछे एक हवाई जहाज़ भी दिखाई दे रहा हैं. साथ ही इस वीडियो में जस्स मनक का सॉन्ग नो कंपिटिशन भी सुनाई दे रहा हैं. अपने इस शानदार से वीडियो को शेयर करते हुए करण कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा,”ना अज्ज कोई है… ना कल कोई है..”


गौरतलब हैं कि इस लम्बे चले रिश्ते के बाद अनुषा दांडेकर ने फैंस के लिए आस्क मी एनिथिंग सेशन शुरू किया था. इस सेशन में उन्होंने करण कुंद्रा के साथ हुए ब्रेकअप से उबरने के बारे में अपने अनुभव को बताया था. अनुषा दांडेकर ने अपने फैंस को बताया था कि वह अंदर से पूरी तरह से टूट चुकी हैं. वह काफी निराशा और हैरान थी. उन्हें बाद में इसकी असलियत पता चली. उन्होंने खुद अपना दिल तोड़ लिया था.

आपको बता दें कि अभिनेत्री अनुषा दांडेकर अपनी खूबसूरती और बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है. इस अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले अपनी ब्रालेस तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थी. जो देखते ही देखते खूब वायरल हो गई थी. इस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया था.

अनुषा ने साथ में लिखा कि ‘यदि आप मुझे लॉक करना चाहते हैं तो मुझे इन चीजों के साथ कमरे में बंद होने दें जो मुझे बेहद अच्छी लगती हैं‘ इस पर उन्हें काफी अजीब कमेंट भी मिले. एक महिला यूजर ने लिखा कि ‘मेरे पास कुछ एक्स्ट्रा ब्रा रखी हैं, आप अपना पता बताएं, मैं आपके पास भेज दूंगी’ यूजर की इस प्रतिक्रिया पर अभिनेत्री ने भी कहा था कि, मैं बिना उसके ही खुश हूँ, आप उसे अपने पास ही रखे.

Back to top button