राजनीति

बुआ-भतीजा ज्यादा विचलित ना हों, यूपी में लम्बे समय तक चलेगा बीजेपी का शासन: श्रीकांत शर्मा!

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में किसी भी विरोधी पार्टी ने यह उम्मीद नहीं की थी कि इस बार प्रदेश में बीजेपी का शासन होगा। सभी ने यही उम्मीद की थी कि इस बार सपा या तो बसपा की जीत होगी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह की रणनीति रंग लायी और यूपी में बीजेपी को भारी बहुमत मिली।

Girls tweet to yogi adityanath

यूपी में बीजेपी की भारी बहुमत से जीत ने यह साबित कर दिया कि अब प्रदेशवासी किसी और की सरकार चाहते हैं। वह बुआ-भतीजा यानी बसपा और सपा की सरकार से तंग आ गए हैं। बीजेपी की जीत के बाद प्रदेश की कमान योगी आदित्यनाथ को सौंपी गयी। इस समय योगी प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और प्रदेश के विकास के लिए लगे हुए हैं।

गले से नहीं उतर रही बीजेपी की जीत:

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की यह भारी जीत विपक्षी दलों के गले से उतर नहीं रही है। वह लगातार बीजेपी पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं। अभी हाल ही में बीजेपी की योगी सरकार ने विपक्षी दलों बसपा और सपा के हमलों का जवाब देते हुए कहा कि बुआ-भतीजा इतनी जल्दी विचलित ना हों, अभी बीजेपी का शासन यूपी में लम्बे समय तक चलने वाला है।

राज्य के उर्जा मंत्री और बीजेपी सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने बसपा और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ (मायावती) और भतीजा (अखिलेश) को धैर्य से काम लेने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि निराश और हताश हो चुके ये दोनों नेता अब निचले स्तर की राजनीति पर उतर आये हैं। लगता है इन दोनों का धैर्य टूट रहा है।

व्यंग के तौर पर बोलते थे बुआ-भतीजा:

अभी दोनों को इंतजार करना चाहिए। ज्ञात हो कि पहले अखिलेश अक्सर मायावती को हंसी में बुआ कह देते थे। अखिलेश का जवाब देने के लिए कई बार मायावती उन्हें भतीजे नाम से संबोधित करती थीं। हालांकि दोनों व्यंग के रूप में ही एक दूसरे को बुआ-भतीजा कहते थे। अब उनके व्यंग का इस्तेमाल बीजेपी प्रवक्ता उन्ही के खिलाफ कर रहे हैं।

Back to top button