बॉलीवुड

करिश्मा की खूबसूरत आखों के कारण उन्हें मिलती थी तवज्जो, इसी से जलती थी करीना खुद बताई ये सच्चाई

बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान दूसरी बार माँ बन चुकी है. करीना ने को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने रविवार को एक और लड़के को जन्म दिया. इसके बाद से ही कपूर और खान फैमिली में जश्न का माहौल है. बच्चें को जन्म देने से पहले करीना से मिलने उनकी बड़ी करिश्मा भी पहुंची थीं.

आज दोनों ही बहनों में बड़ा ही प्यार देखने को मिलता है. दोनों कई मौकों पर साथ-साथ घूमती और पार्टी करती नज़र आ चुकी है. हम आपको इन दोनों बहनों का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है. जो शायद इससे पहले किसी को भी नहीं पता होगा. दोनों बहनों के बीच एक समय ऐसा भी था जब करीना को करिश्मा कपूर से जलन होती थी. यह किस्सा उन दोनों के बचपन का है. यह बात खुद करीना कपूर खान ने बताई थी.

करीना के मुताबिक उन्हें लगता था कि उनकी बड़ी बहन करिश्मा की आखें बेहद ही खूबसूरत है. इसी वजह से करिश्मा को हर कोई इम्पोर्टेंस देता है पर उन्हें कोई प्यार नहीं करता. हालांकि समय के बीतने के साथ-साथ करीना की यह ग़लतफ़हमी भी दूर होती गई. आज दोनों बहने न सिर्फ प्यार से रहती है बल्कि दोस्तों की तरह आपस में बातें भी शेयर करती है.

करीना के मां बनने के बाद भी करिश्मा ने बेहद ही खूसबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी थी. करिश्मा ने नन्हे मेहमान के आने की ख़ुशी अपने ही अंदाज़ में बयान की है. करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. अभिनेत्री करिश्मा ने जो फोटो शेयर किया है, वह करीना के जन्म के समय का है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था. करिश्मा ने लिखा,“यह मेरी बहन है जब वह पहली बार इस दुनिया में आई थी और अब वह एक बार फिर से मां बन गई है !! और मैं फिर से बहुत उत्साहित हूं” इसके साथ करिश्मा ने शुभकामनाएं व गुड लक जैसे हैशटैग डाले थे.

गौरतलब है कि करीना ने रविवार को मुंबई के ब्रीच केन्डी अस्पताल में दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. बताते चले कि अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने अगस्त 2020 में घोषणा की थी कि वह दोनों दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. वहीं अभिनेता सैफ अली खान ने अपने परिवार को समय देने और देखभाल करने के लिए अपने काम से दुरी बना ली है.

करीना के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की जाए तो करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के शूटिंग कर रही थी. इस फिल्म में करीना आमिर खान के अपोजिट नज़र आने वाली हैं. इस खूबसूरत कपल ने पहले बच्चे तैमूर के जन्म के 4 साल बाद ही अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में सोचा. बच्चे की खबर जानने के बाद से ही करीना और सैफ के परिवार को तमाम बॉलीवुड सेलेब्स और उनके अनगिनत फेन्स द्वारा बधाइयां दी जा रही हैं. इस नए मेहमान के जन्म से पहले ही करीना कपूर के घर में गिफ्टों का ढ़ेर लग चुका है.

Back to top button