बॉलीवुड

राखी सावंत की मां जया सावंत ने दामाद रितेश को बताया अच्छा इंसान, कहा बेटे की तरह रखा ख्याल

राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं और इनको जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। राखी सावंत अपने अंदाज से लोगों को खूब हंसा रही हैं और यहीं वजह है कि इन्हें काफी सारे वोट मिल रहे हैं। हालांकि राखी सावंत की मां की सेहत सही नहीं हैं और इनकी मां का हाल ही में इलाज हुआ है। राखी सावंत की मां ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी बेटी से बात की थी और राखी सावंत और उनकी मां के बीच हुई बात को सुनकर हर कोई भावुक हो गया था।

वहीं अब राखी सावंत की मां ने एक बयान देते हुए अपने दामाद रितेश के बारे में खुलकर बात की है। राखी सावंत की मां के अनुसार उनके दामाद रितेश काफी अच्छे हैं और उनका खूब ख्याल रखते हैं। राखी सावंत की मां जया सावंत ने कहा कि वो जब अस्पताल में ट्यूमर के इलाज के लिए एडमिट थीं। तो रितेश ने ख्याल रखा।

एक इंटरव्यू में जया सांवत ने कहा कि रितेश ने राखी सावंत से वादा किया है कि वो बिग बॉस सीजन 14 में आएंगे और उन्हें अपनी पत्नी के तौर पर स्वीकार करेंगे। दरअसल अभी तक किसी ने भी राखी सांवत के पति को नहीं देखा है और राखी चाहती हैं कि बिग बॉस के घर में उनके पति एक बार जरूर आए। ताकि दुनिया को इस बात पर यकीन हो जाए की वो शादीशुदा हैं और शादी होने केा नाटक नहीं कर रही हैं।

जया सावंत के मुताबित रितेश ने राखी सावंत से साल 2019 में शादी की थी। लेकिन वो तब नहीं चाहते थे कि किसी को भी पता चले की वो राखी के पति हैं। इसलिए उन्होंने मीडिया से दूरी बनाकर रखी थी। लेकिन अब वो बिग बॉस घर में जाने को तैयार हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जया सावंत ने कहा कि रितेश ने मेरा मेडिकल बिल भी चुकाया है। वो हमारे लिए यहां थे। वो भारत आने का काफी प्रयास कर रहे हैं और मैंने उनसे कहा है कि वह सामने आएं और लोगों के सामने अपनी पहचान उजागर करें। वो बहुत अच्छे इंसान हैं ।

आपको बता दें कि रितेश एक बिजनेसमैन हैं और ये लंदन में रहते हैं। हाल ही में जब बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी मनु पंजाबी ने राखी सांवत की औकात की बात की थी, तो रितेश ने एक बयान जारी किया था। इस बयान में रितेश ने कहा था कि वो मनु पंजाबी ने कहा, ‘राखी, तेरी औकात क्या है?’ मैं पूछता हूं उसकी अपनी क्या औकात है? उसका केवल 1.3 मिलियन अमेरिकी डॉलर का टर्नओवर है और मैं 6 बिलियन डॉलर का मालिक हूं। राखी ने मुझसे शादी की है। यहां कोई तुलना ही नहीं है। किसी भी इंसान की औकात उसके पैसे से नहीं बल्कि उसके व्यवहार से होती है और उन्हें ये बात समझनी चाहिए।

Back to top button