बॉलीवुड

टीवी की इन अभिनेत्रियों के सामने फीका पड़ा करीना-कटरीना का जलवा, वायरल हुई ग्लैमरस तस्वीरें

इस बीत रहे साल 2020 में बॉलीवुड के कई सितारों ने विवादों की वजह से बड़ी सुर्खियां बटोरी. इनमें से किसी का ड्रग्स केस में नाम आया, तो कोई अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहे. इसी बीच टीवी और फिल्म की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी रहीं, जिन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरी. एक तरफ जहां करीना कपूर प्रेग्नेंट होते हुए भी ग्लैमरस नजर आईं और उनका मैटरनिटी लुक देख सभी इम्प्रेस हो गए.

वहीं छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी अदाओं की मामलों में जरा भी पीछे नहीं रहीं. इस साल छोटे पर्दे की कई हसीनाओं अ फैशनेबल और स्टाइलिश लुक देखने को मिला और ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ग्लैमर के मामले में इन टीवी अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया. आज की इस स्टोरी में हम आपको ऐसी ही कुछ छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों से मिलवा रहे हैं, जो अपने लुक की वजह से बड़े पर्दे की अभिनेत्रियों पर भारी पड़ गईं.

सुरभि चंदना

सुरभि चंदना टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वे दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. सुरभि हर बार अपने ग्लैमरस अंदाज से सबको बोल्ड करते नजर आई हैं. हाल ही में कटरीना कैफ को मात देकर सुरभि ने एशिया की टॉप 10 सबसे सेक्सी महिला का ख़िताब हासिल किया था. इस लिस्ट में वे 5वें स्थान पर थीं.

बीते दिनों सुरभि की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे बिकिनी बेब बन पानी में आग लगाते हुए दिखी थीं. सुरभि की इस अदा पर फैंस अपना दिल हार बैठे थे.

मौनी रॉय

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की तरफ रुख करने वालीं मौनी रॉय आज भी ‘नागिन’ के नाम से मशहूर हैं. मौनी अक्सर अपने हाई-फैशन को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

मौनी रॉय इंडियन ऑउटफिट में कमाल की तो लगती ही हैं, लेकिन जब वे वेस्टर्न ऑउटफिट पहनती हैं तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां उनके सामने पानी भरते नजर आती हैं. मौनी का इस ब्लैक मोनोकोनी में हॉट अंदाज देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए थे.

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी टीवी की एक टैलेंटेड, खूबसूरत और स्मार्ट अभिनेत्री हैं. ये दर्शकों के बीच ‘नायरा’ नाम से काफी मशहूर हैं. छोटे पर्दे पर अपनी सादगी बिखेरने वालीं शिवांगी रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस है, जिस सबूत उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर मौजूद उनकी तस्वीरें हैं.

शिवांगी ने कुछ दिनों पहले अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपना यह लुक साझा किया था, जिसमें कर्ली बालों और न्यूड मेकअप के साथ वे बेहद ग्लैमरस नजर आई थीं. इस लुक में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दी थी.

निया शर्मा

निया शर्मा का नाम टीवी इंडस्ट्री की उन नामचीन अभिनेत्रियों में आता है, जो भारत में मशहूर होने के साथ-साथ बाहर भी मशहूर हैं. निया शर्मा आज छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं. निया खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत हॉट भी हैं. वह हमेशा अपने नए और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

निया को बिकिनी से लेकर शोर्ट ड्रेस और सेक्सी गाउन में कई बार देखा गया है. वे अपने हर लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में बीच पर निया का बेहद ही ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था, जिसमें वे सॉफ्ट वेवी कर्ल्स के साथ न्यूड लिपस्टिक में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें गोद लिए हुए थे दुनिया में नाम कमा चुके ये बड़े-बड़े सेलेब्स, आज हर जगह बजता है इनके नाम का डंका

Back to top button