बॉलीवुड

Photos: सनी लियोनी से लेकर पूनम पांडे तक, क्रिसमस पर हॉट ‘सेंटा’ के गेटअप में दिखी ये हसीनाएं

25 दिसंबर को पूरी दुनिया में धूमधाम से क्रिसमस (Christmas) मनाया गया। बॉलीवुड सितारों में भी इसका खासा उत्साह देखने को मिला। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन बोल्ड हसीनाओं से मिलने जा रहे हैं जिन्होंने क्रिसमस (X-Mas) पर हॉट ‘सेंटा’ का का अवतार धारण किया। इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का आता है।

क्रिसमस के मौके पर सनी लियोनी ने अपने फैंस को अलग अंदाज में बधाई दी।

उन्होंने अपनी हॉट रेड ड्रेस में कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की। इसमें वे बहुट ही ज्यादा खूबसूरत नजर आई।

इन तस्वीरों को साझा करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा – मैं अपने फैंस और फॉलोअर्स को क्रिसमस और न्यू-ईयर की ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहती हूं।

वे आगे लिखती हैं – त्यौहारों के इस सिजन में आप सभी सेफ रहिए, प्यार न्यौछावर कीजिए। वर्तमान में हम सभी एक ऐसे समय में जी रहे हैं जहां नफरत से ज्यादा प्रेम को बढ़ावा देने की आवश्यकता है।

सनी की इस पोस्ट पर फैंस के बहुत कमेंट्स आ रहे हैं। किसी ने उन्हें क्रिसमस की शुभकमान दी तो कोई उनके सेंटा लुक की तारीफ करने लगा।

काम की बात करें तो सनी जल्द ही अपनी आगामी एक्शन सीरीज ‘गन-फू’ में दिखाई देने वाली है। यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। इसे विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। सीरीज की कहानी भी उन्होंने लिखी है। इस काम में उनकी बेटी कृष्णा भट्ट ने भी मदद की है।

 

गौरतलब है कि सनी को ‘बिग बॉस’ शो के दौरान महेश भट्ट ने ‘जिस्म 2’ फिल्म का ऑफर दिया था। इसके बाद से वे बॉलीवुड में छाई हुई है।

हॉट फ़ीमेल सेंटा की लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)  का आता है। वे फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

 

हाल ही में शर्लिन x-mas ट्री के साथ हॉट पोज देती दिखाई दी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा सेक्सी सेंटा।

जब हॉटनेस का टॉपिक निकलता है तो कोई भला पूनम पांडे (Poonam Panday) को कैसे भूल सकता है। पूनम सोशल मीडिया पर अपनी हद से ज्यादा हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। वे अपने लुक और फोटो थीम के साथ प्रयोग भी करती रहती हैं। इस बार उन्होंने ) क्रिसमस पर भी कुछ आकर्षक तस्वीरें साझा की है।

वैसे आप लोगों को इनमें से कौन सी एक्ट्रेस सेन्टा के गेटअप में सबसे ज्यादा हॉट लगी?

Back to top button