बॉलीवुड

इन सितारों पर चढ़ा कामयाबी का नशा, फिल्म हिट होते ही बढ़ा दी फीस

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी मोटी फीस के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि सितारों को फिल्मों में काम करने के करोड़ों रूपए मिलते हैं। वहीं कई बार ऐसा  होता है कि बॉलीवुड सितारे अगर हिट फिल्में देने में सफल हो जाते हैं तो वे तुरंत अपनी फीस बढ़ा देते हैं। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन से स्टार हैं शामिल…

दीपिका पादकोण

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में पहले नंबर पर आती हैं। वैसे तो दीपिका फिल्मों में काम करने के लिए मोटी रकम वसूलती ही हैं, मगर जब उन्होंने फिल्म पद्मावत में एक्टिंग की थी तो इसके लिए दीपिका ने 13 करोड़ रूपए की मोटी रकम ली थी और उस समय की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बनी थीं ।

वहीं शाहिद और रणवीर को इस फिल्म के लिए 10-10 करोड़ रूपए मिले थे। पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया और कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पद्मावत के हिट होने के बाद दीपिका ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब वो फिल्म 83 के लिए 14 करोड़ रूपए वसूल रही हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे दमदार अभिनेता रणवीर सिंह भी इस मामले में किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। इनमें पद्मावत भी है, जिसमें रणवीर ने खिलजी के किरदार को बखूबी निभाया था। इसके लिए उन्हें 10 करोड़ रूपए की फीस मिली थी।

फिल्म में जबरदस्त रोल प्ले करने के बाद उनकी खूब तारीफ हुई। लिहाजा उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी। खबरों की मानें तो फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह को 13 करोड़ रूपए की फीस दी गई है।

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय देती हैं। खैर, फिल्म क्वीन से कंगना की किस्मत ही पलट गई और वो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए 24 करोड़ रूपए ले रही हैं। बता दें कि  इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म के कुछ पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिसमें कंगना काफी दमदार नजर आ रही हैं।

आयुष्मान खुराना

लीक से हटके फिल्में करने के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना ने फिल्म ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद अपनी फीस में बेतहाशा बढ़ोतरी कर दी। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले आयुष्मान को एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रूपए मिलते थे, मगर अब उन्हें बतौर फीस 10 करोड़ रूपए मिल रहे हैं।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के सबसे चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 2018 में आई उनकी फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इस फिल्म से रणबीर ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया।

फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। फिल्म जबरदस्त हिट रही और इसके बाद से उन्होंने अपने विज्ञापनों की फीस 3 करोड़ रूपए से 6 करोड़ रूपए कर दी है।

Back to top button