बॉलीवुड

सुनील शेट्टी ने एक वीडियो में दिखाया पत्नी के साथ 38 साल का सफ़र, एनिवर्सरी पर दी शुभकामना

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेताओं में शुमार सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपनी शादी की 29वीं सालगिरह मनाई है. सोशल मीडिया के माध्यम से सुनील शेट्टी ने अपनी पत्नी माना को शादी की 29वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं दी है. वहीं दोनों के बच्चों यहां और अथिया ने भी अपने माता-पिता को इस ख़ास अवसर पर बधाई दी है.

हिंदी सिनेमा में सुनील शेट्टी की गिनती शानदार अभिनेताओं के रूप में की जाती है. बीते लंबे समय से सुनील फिल्म इंडस्ट्री से दूर बने हुए हैं, हालांकि उनके चर्चे अक्सर होते रहते हैं. सुनील शेट्टी इंटरव्यू का हिस्सा बहुत कम ही बनते हैं. एक बार जब उन्होंने एक साक्षात्कार दिया था तो उन्होंने पत्नी माना संग रिश्ते पर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि, शादी से पहले दोनों 9 साल तक साथ रहे थे. यह वो समय था जब सुनील का फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था.

एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए एक बार सुनील शेट्टी ने बताया था कि, उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि, वे माना से शादी करे. साथ ही उन्होंने बताया कि, हम दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हुए हैं. बता दें कि माना का असली नाम नाम मोनिशा कादरी हैं. शादी के बाद वे माना शेट्टी हो गई.

सुनील शेट्टी से साक्षात्कार में जब पूछा गया कि, किसने किसको प्रपोज किया ? इस पर सुनील ने कहा कि उन्हें नहीं पता… यह बस हो गया. अभिनेता सुनील शेट्टी ने बताया कि, ‘क्योंकि पैरंट्स इस शादी के खिलाफ थे, उन्होंने अपने दम पर इस तरह का प्रपोजल रखा, पैरंट्स का मानना था कि हम शादी कर रहे हैं. हम शादी की बात को लेकर गंभीर थे और मन बना चुके थे और मैंने कह दिया कि मुझे कोई परवाह नहीं है. मुझे यह भी पता था कि मेरा ये रवैया सही नहीं है. लेकिन ऐसा ही हुआ और हमें विश्वास हो गया कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं.’

सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो…

अभिनेता सुनील ने शादी की 29वीं सालगिरह के मौके पर सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सुनील और उनके पत्नी माना के साथ ही उनकी दोनों बच्चे यहां और अथिया भी देखे जा सकते हैं. सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ’38 साल का साथ… अपनी शादी को अपनी शादी से ज्यादा यादगार बना सकते हैं… सालगिरह मुबारक हो वाइफी.’ बता दें कि 25 दिसंबर 1991 को सुनील और माना का विवाह हुआ था.

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

सुनील शेट्टी की अपकमिंग फिल्म…

अभिनेता सुनील शेट्टी के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सुनील की आगामी फिल्म में ‘मुंबई सागा’ है. बीते साल ही इस फिल्म की घोषणा की चुकी थी. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई दमदार कलाकार एक साथ देखने को मिलेंगे. ‘मुंबई सागा’ एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी और इसमें सुनील शेट्टी के साथ जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, रोहित रॉय, समीर सोनी, शरमन जोशी, पंकज त्रिपाठी और अमोल गुप्ते भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं. फिल्म की घोषणा के बाद सभी कलाकारों का फोटोशूट काफी चर्चाओं में रहा था. फैंस को उम्मीद है कि, यह एक दमदार फिल्म साबित हो सकती है.

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे. फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आ सकी है कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और फिल्म कब रिलीज की जाएगी. जबकि अब तक इस फिल्म में एक्ट्रेसेस कौन-कौन होगी इस बारे में भी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. इसके निर्माता अनुराधा गुप्ता, कृष्ण कुमार और भूषण कुमार हैं. वहीं फिल्म का बजट 70 करोड़ रु बताया गया है.

Back to top button