बॉलीवुड

मुंबई में आलीशान घर में रहते हैं बॉबी देओल, 60 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के डूबते करियर में वेब सीरीज आश्रम सहारा बनी है। जी हां, बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज आश्रम में बॉबी देओल के बाबा निराला वाले रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया। बता दें कि आश्रम के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और इन दोनों ही सीजन में अपने जबरदस्त एक्टिंग से बॉबी ने दर्शकों का दिल जीता है।

मालूम हो कि ये बॉबी देओल का वेब सीरीज में डेब्यू था और अपने डेब्यू में ही वो दर्शकों के बीच छा गए। ऐसे में आजकल सोशल मीडिया में बॉबी देओल की अक्सर चर्चा होती रहती है। बहरहाल, बॉबी के धमाकेदार कमबैक का असर उनके मार्केट डिमांड पर भी पड़ा है। खैर, आज हम इस आर्टिकल में बॉबी के करियर की नहीं बल्कि उनके कुल संपत्ति के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

60 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं बॉबी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल 60 करोड़ रूपए के संपत्ति के मालिक है। इसमें से उनकी ज्यादातर कमाई फिल्मों और विज्ञापनों से ही होती है। हालांकि बॉबी कमाई के मामले में अपने भैया सनी और पापा धर्मेंद्र से काफी पीछे रह जाते हैं मगर बॉबी को किसी बात का मलाल नहीं है, बल्कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने अपनी मेहनत से सारी कमाई की है।

मालूम हो कि बॉबी का बंगला मुंबई के विले पार्ले इलाके में स्थित है। बॉबी का ये बंगला बाहर से दिखने में जितना खूबसूरत है अदंर से भी उतना ही खूबसूरत और आलीशान है। बॉबी के इस घर की कीमत 6 करोड़ रूपए बताई जाती है, यहां वे अपनी पत्नी तान्या और बेटों के साथ रहते हैं।

इस घर में बॉबी ने अपने और बेटों के लिए अलग जिम हाउस भी बनवाया हुआ है। जहां अक्सर वे अपने बेटों के साथ देखे जाते हैं। वहीं इस घर में उनके लग्जरी स्पोर्ट्स कारों का कलेक्शन भी मौजूद है। बता दें कि बॉबी के पास एक से बढ़कर एक महंगी महंगी कारों का कलेक्शन है। आइये एक नजर डालते हैं बॉबी के स्पोर्ट्स कार कलेक्शन पर…

रेंज रोवर स्पोर्ट 

बॉबी ने साल 2018 में अपने लिए रेंज रोवर स्पोर्ट की 3.0 लीटर डीजल वेरिएंट खरीदी थी। बता दें कि इस शानदार कार की कीमत 1.2 करोड़ रूपए है।

लैंड रोवर फ्रीलेंडर 2

बॉबी को गाड़ियों का खूब शौक है। ऐसे में उन्होंने कई विदेशी गाड़ियों की कलेक्शन रखी है। बॉबी के पास लैंड रोवर फ्रीलेंडर 2 भी है। बता दें कि इस दमदार एसयूवी में 2179 सीसी का इंजन लगा है। इस गाड़ी की कीमत तकरीबन 60 लाख रूपए है।

रेंज रोवर वॉग

बॉबी देओल के पास रेंज रोवर वॉग भी है। इस गाड़ी में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है, जो 240 बीएचपी का पावर और 600 एनएम का टार्क जेनेरेट करता है। इस गाड़ी की कीमत 1.5 करोड़ रूपए है।

मर्सिडीज बेंज एस क्लास

बॉबी के कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज एस क्लास भी मौजूद है। मर्सिडीज लुक्स और कम्फर्ट के मामले में दुनिया की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक है। ये गाड़ी बॉबी की पसंदीदा है, इसकी सवारी करते हुए वे अक्सर स्पॉट किए जाते हैं। इस गाड़ी की कीमत 1.2  करोड़ रूपए है।

पोर्शे कायेन

ये गाड़ी बॉलीवुड के कई सितारों के पास मौजूद है। बता दें कि बॉबी के गाड़ियों के कलेक्शन में ये सबसे महंगी गाड़ी है। जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रूपए है।

एक समय था, जब बॉबी के करियर पर फ्लॉप हीरो का तमगा लग चुका था। उनके लगातार कई फिल्में फ्लॉप होती चली गई, जिससे उनके फिल्मी करियर पर ब्रेक लग गया। इसके बाद उन्हें शराब पीने की बुरी आदत लग गई और फिल्मी पंडित उनके करियर के अंत की घोषणा भी कर चुके थे।

रेस 3 बॉबी के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। इसके बाद उन्होंने हाउसफुल 3 में काम किया, इस तरह से उन्होंने बैक टू बैक दो हिट फिल्मों में काम करके खुद के करियर को फिर से नई उड़ान दी। इन फिल्मों के बाद उनकी वेबसीरीज आश्रम जबरदस्त हिट हुई और अब बॉबी अपने करियर को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं और फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं।

Back to top button