विशेष

बुरी फंसी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, दर्ज हुआ आलिया-संजय पर मुकदमा

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ विवादों में फंस गई है. फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिससे कि मेकर्स की परेशानी बढ़ने वाली है. दरअसल, गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्म को लेकर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के ऊपर केस दर्ज कर दिया है. परिवार ने बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में अभिनेत्री और निर्माता के खिलाफ केस दायर किया है.

गंगूबाई के परिवार द्वारा दायर की गई याचिका में उन्होंने कहा है कि उन्हें इस फिल्म में दिखाई जाने वाली कहानी से आपत्ति है. मिली जानकारी के अनुसार हुसैन जैदी नाम के एक शख्स ने संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ केस दायर किया है. हुसैन जैदी ने 22 दिसंबर को अलिया और संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. इस मामले पर तीनों से 7 जनवरी 2021 तक जवाब मांगा गया है.

बता दें, यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित है. बढ़ते विवाद के बीच फिल्म की शूटिंग जारी है. ऐसे में आये दिन एक नए विवाद से मेकर्स की परेशानियां बढ़ने लगी हैं. इन विवादों से फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GanguBai Kathiawadi Movie (@gangubaikathiawadi)


60 के दशक में मुंबई माफिया में गंगूबाई का बड़ा नाम हुआ करता था. उन्हें लेकर ये कहानी मशहूर है कि मात्र 500 रुपये के लिए गंगूबाई के पति ने उन्हें बेच दिया था. इसके बाद से ही वे वेश्यावृत्ति में आ गई थीं. इस दौरान गंगूबाई ने मजबूर लड़कियों की बहुत मदद की थी.


फिल्म गंगूबाई में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. आलिया का रोल इसमें गैंगस्टर का होगा. पहली बार आलिया इस तरह का किरदार निभाने जा रही हैं. इससे पहले वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली बॉय में दिखाई दी थीं.

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन कैमियो रोल में दिखाई देंगे. फिल्म को दो टाइम ज़ोन में सेट किया गया है, जिसमें पहला हिस्सा विभाजन से पहले का है और दूसरा हिस्सा विभाजन के बाद का है.

ये भी पढ़ें रणबीर कपूर संग शादी की अटकलों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेंगी सात फेरे

Back to top button