बॉलीवुड

रणबीर कपूर संग शादी की अटकलों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और स्टाइलिश कपल्स की लिस्ट में टॉप पर शुमार आलिया और रणबीर की लव स्टोरी काफी मशहूर है। इस कपल से जुड़ी कोई न कोई खबर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। दोनों पिछले लगभग दो सालों से रिलेशनशिप में हैं, ऐसे में अब फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि दोनों ने साल 2020 में सात फेरे ले लेंगे, मगर इस साल ऋषि कपूर के निधन और कोरोना वैश्विक महामारी  की वजह से  शादी को टाल दिया गया। ऐसे में अब खबर ये है कि साल 2021 में दोनों की शादी तय है।

हालांकि इस पर अभी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। इसी बीच आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। आइये जानते हैं, आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा…

शादी को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बड़ी बात…

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने और रणबीर कपूर के शादी को लेकर कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। दरअसल आलिया भट्ट से  हाल में दिए एक इंटरव्यू में उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी वो शादी के लिए तैयार नहीं है।

आलिया भट्ट

आलिया ने कहा, शादी के बाद जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं और मुझे लगता है कि अभी शादी के लिए सही समय नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं इस बात से परेशान हूं कि मुझे लोग शादी को लेकर अक्सर सवाल पूछते रहते हैं। शादी मेरा निजी फैसला होगा और जब भी शादी होगी इसकी जानकारी दी जाएगी।

रणबीर सिंह और आलिया भट्ट

वहीं सोशल मीडिया पर ये खबर आई थी कि कपूर फैमिली में रणबीर की शादी को लेकर जमकर तैयारियां हो रही हैं और रणबीर-आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मगर आलिया के बयान से लगता है कि अभी उन्होंने अपने शादी के प्लान को कुछ सालों के लिए पोस्टपॉन कर दिया है।

रणबीर के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बात करती हैं आलिया

आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप को 2 साल से भी अधिक का समय हो चुका है। ऐसे में दोनों को अक्सर कई खास मौकों पर एक साथ देखा जाता है। इसके अलावा आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और रणबीर के साथ वाली तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आती हैं।

आलिया भट्ट का रणबीर के साथ रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है। वहीं आलिया भी इस बारे में खुलकर बातचीत करती हुई नजर आती हैं। एक बार उन्होंने अपने हैप्पी रिलेशनशिप पर कहा था कि किसी की नजर ना लगे। आलिया करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में कह चुकी हैं कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं।

बता दें कि रणबीर और आलिया आने वाले दिनों में फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि ये पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे। इस फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा बिग बी यानी अमिताभ बच्चन लीड रोल में रहेंगे।

आलिया-रणबीर

मालूम हो कि ये फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म के रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है। ऐसे में अब देखना होगा कि फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र आखिर कब रिलीज होती है।

Back to top button