विशेष

BSP सांसद का इंग्लैंड की कैथरीना पर आया दिल, सोशल मीडिया पर किया प्यार का ऐलान

सांसद और लोकसभा में बसपा संसदीय दल के उपनेता रितेश पांडेय जल्द ही विवाह के बंधन में बधने वाले हैं। इन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने विवाह की जानकारी दी और बताया कि ये इंग्लैंड की कैथरीना से प्यार करते हैं और उनसे शादी करने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर सांसद रितेश पांडेय ने एक काफी बड़ा पोस्ट लिखा और लोगों को बताया कि कैथरीना से उनकी पुरानी जान पहचान है और हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसलिए हमने शादी करने का फैसला लिया है। इन्होंने कहा कि हम दोनों के निर्णय को हमारे परिवार का आर्शीवाद मिल गया है। 39 वर्षीय रितेश पांडेय ने आगे लिखा कि इस समय दुनिया अभी संकट के दौर से गुजर रही है। ऐसे में अभी किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है। परिस्थितियों के अनुसार जैसा भी निर्णय होगा उसे भी आज के निर्णय की तरह सभी से साझा करेंगे।

कौन है रितेश पांडेय

रितेश पांडेय अम्बेडकरनगर जिले के बड़े व्यावसायिक और राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ये साल 2017 में जलालपुर से विधायक और साल 2019 में अम्बेडकरनगर संसदीय क्षेत्र से सांसद निर्वाचित हुए हैं। इनका नाता बसपा पार्टी से है। इनके परिवार का ताल्लुक राजनीति से है और इनके चाचा अकबरपुर से विधायक है। जबकि पिता राकेश पांडेय जलालपुर से विधायक हैं। इनके बड़े भाई आशीष पांडेय एक व्यवसाई हैं।

कौन है कैथरीना

कैथरीना मनोविज्ञान में डॉक्टरेट कर रहीं हैै। ये इंग्लैंड की हैं और इनके पिता पेशे से चिकित्सक हैं। कैथरीना काफी बार सांसद रितेश पांडेय से मिलने के लिए भारत भी आई हैं। कैथरीना बीते साल लोकसभा के चुनाव के दौरान भी अकबरपुर आई थी। वहीं इन दोनों की पहली मुलाकात लंदन के वेल्हैम बॉयज स्कूल में हुई थी। यहां पर ये बिजनेस मैनेजमेंट में स्नातक की शिक्षा ग्रहण करने के लिए गए थे। वहीं अब ये शादी करने वाले हैं।

Back to top button