बॉलीवुड

दूसरी पत्नी बनकर भी बेहद खुश हैं ये 5 अभिनेत्रियां, करीना से लेकर रवीना टंडन तक हैं शामिल

बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने दो शादियां रचाई हैं। वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने तलाकशुदा शख्स संग सात फेरे लिए हैं। दिलचस्प बात है कि ये अभिनेत्रियां इन तलाकशुदा लोगों से शादी कर काफी खुश हैं, साथ ही इन एक्ट्रेसेस को इस बात से कोई परेशानी नहीं है कि वो अपने पति की दूसरी पत्नी बनी हैं बल्कि सालों से ये अभिनेत्रियां खुशहाल जीवन जी रही हैं। आइये देखते हैं आखिर इस लिस्ट में किन किन एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ ने करीना से पहले अमृता सिंह से शाची की थी, जिनसे उनके दो बच्चे भी हैं। एक बेटी सारा अली खान और एक बेटा इब्राहिम अली खान। वहीं करीना कपूर भी एक बच्चे की मां हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। बहरहाल, करीना अपने पति सैफ के साथ काफी खुश हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर सैफ और करीना की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेस में शामिल शिल्पा शेट्टी भी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं। शिल्पा से पहले राज ने कविता नाम की एक लड़की से शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और फिर दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद राज और शिल्पा की करीबियां बढ़ गई, दोनों ने 22 नवंबर 2009 को शादी रचाई थी।

रवीना टंडन

बॉलीवुड के सबसे चर्चित और विवादित अफेयर्स में से एक अक्षय कुमार और रवीना टंडन का अफेयर है। दोनों के बीच रिश्ते जगजाहिर थे, यही नहीं अक्षय और रवीना ने सालों तक एक दूसरे को डेट किया और बात शादी तक पहुंच चुकी थी, लेकिन आपसी तनातनी और झगड़े की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद रवीना तलाकशुदा शख्स अनिल थडानी के काफी करीब हो गई थीं, आगे चलकर रवीना ने अनिल से शादी कर ली।

लारा दत्ता

लारा दत्ता, महेश भूपति की दूसरी पत्नी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने श्वेता जयशंकर से अपनी पहली शादी रचाई थी, लेकिन दोनों के रिश्तों में शुरूआत से ही कड़वाहट थी। इसी वजह से दोनों का रिश्ता नहीं चल पाया और तलाक हो गया। तलाक के बाद महेश भूपति ने लारा दत्ता को डेट करना शुरू किया और 2011 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।

हेमा मालिनी

बता दें कि हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। धर्मेंद्र ने हेमा से पहले प्रकाश कौर से ब्याह रचाया था और उन्हें तलाक दिए बिना ही धर्मेंद्र ने हेमा संग दूसरी शादी कर ली। बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल प्रकाश कौर के ही बेटे हैं।

Back to top button