बॉलीवुड

ऋतिक से लेकर कंगना तक, बॉलीवुड के ये 5 स्टार अपनी शर्तों पर करते हैं फिल्म, रखते हैं ऐसी डिमांड

बॉलीवुड की फिल्में भारत के अलावा दूसरे देशों में भी रिलीज होती हैं और इस वजह से बॉलीवुड स्टार्स के विदेशों में भी फैंस होते हैं। बॉलीवुड एक्टर्स अपने हुनर और खूबसूरती से लोगों का दिल लूट लेते हैं। अब जब ये सितारे मेहनत करते हुए आगे बढ़ते हैं तो सफल होने के साथ साथ इनकी डिमांड भी बढ़ जाती है। बॉलीवुड के बहुत से सितारे ऐसे हैं जो फिल्म साइन करने से पहले अजीबो गरीब मांग करते हैं।अब ये एक्टर्स इतने हिट हैं कि डायरेक्टर्स इनकी सारी डिमांड को पूरा भी करते हैं। आपको बताते हैं कौन से हैं वो स्टार्स और क्या हैं उनकी अजीबो-गरीब डिमांड।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान अपनी फिल्मों के चलते फैंस के बीच काफी फेमस रहते हैं। उनके लिए फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है। ऐसे में सलमान खान भी फिल्म साइन करने से पहले कई तरह की डिमांड रखते हैं। सलमान कोई भी फिल्म साइन करने से पहले ये शर्त रखते हैं कि फिल्म में किसिंग और इंटिमेट सीन नहीं होना चाहिए। आप सलमान की कोई भी फिल्म उठा कर देख लें उसमें आपको एक भी इंटीमेट सीन नहीं मिलेगा।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को ग्रीक गॉड कहा जाता है। वो एक प्रतिभावान एक्टर तो हैं ही साथ ही उनके हैंडसम लुक पर आज भी लड़कियां दिल हार जाती है। ऋतिक रोशन भी फिल्में करने से पहले एक शानदार जिम की मांग करते हैं ताकी वो शूटिंग के वक्त अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे सकें। इतना ही नहीं ऋतिक हर शूटिंग पर अपना पर्सनल शेफ भी लेकर जाते हैं।

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने फैंशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी फिल्में दर्शक पसंद करते हैं और इसलिए डायरेक्टर्स करीना के सारे नखरें भी उठाते हैं। खबरों की मानें तो करीना कपूर खान तभी कोई फिल्म साइन करती हैं जब उसमें ए लिस्ट का एक्टर काम कर रहा हो। इसके चलते वो कई फिल्मों को मना भी कर चुकी हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड के सबसे मंहगे और टॉप एक्टरों में से एक हैं। अक्षय अपनी जिंदगी में अनुशासन का पालन करने के लिए भी फेमस है। खबरों की मानें तो अक्षय कोई भी फिल्म साइन करने से पहले शूटिंग के दौरान रविवार के दिन छुट्टी की डिमांड करते हैं।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी डिमांड करने में किसी दूसरे स्टार से कम नहीं हैं। कंगना जब भी किसी फिल्म को साइन करती हैं तो हमेशा अपने साथ एक पर्सनल असिस्टेंट रखती हैं, जो उनसे जुड़ी हर चीज का ध्यान रखता है। वो जहां भी शूटिंग के लिए जाती हैं उनका पर्सनल असिस्टेंट भी उनके साथ होता है।

Show More
Back to top button