विशेष

Breaking: ड्रग्स मामले में हुई रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, NCB जल्द कराएगी मेडिकल टेस्ट

ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. बीते तीन दिनों से एनसीबी लगातार रिया से पूछताछ कर रही थी. इस मामले में एनसीबी पहले ही रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की गिरफ्तारी कर चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार रिया का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा. रिया का कोविड टेस्ट भी होगा.

बीते दिनों सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई के सामने यह बात स्वीकार की थी कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का नशा किया करते थे. एनसीबी की पूछताछ में भी रिया ने यह बात मानी कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे. रिया ने बताया कि वे सीधे तौर पर किसी ड्रग पैडलर के टच में नहीं थीं. इस दौरान रिया ने यह भी बताया कि सुशांत उन्हें ड्रग्स लेने के लिए मजबूर किया करते थे.

हालांकि हाल ही में जब रिया ने टीवी चैनल पर इंटरव्यू दिया था, तब उन्होंने बताया था कि उन्होंने ड्रग्स कभी नहीं लिया है. लेकिन एनसीबी का शिकंजा कसने पर रिया ने ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार कर लिया. रिया ने एनसीबी के सामने कबूला कि वे और सुशांत साथ में ड्रग्स लिया करते थे. रिया ने बताया कि वह मारिजुआना के अलावा हार्ड ड्रग्स भी लिया करती थीं.

पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि रिया ही इस ड्रग गैंग को लीड कर रही थीं. रिया ने कुछ बॉलीवुड सितारों के भी नाम लिए जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री से ऐसे 25 लोगों की लिस्ट बनायी है, जो इस कार्टेल में शामिल थे. जल्द ही इन्हें भी समन भेजा जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

??? #GodIsWithUs

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी प्रतिक्रिया दी है. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- भगवान हमारे साथ है. श्वेता की इस पोस्ट पर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है. अंकिता ने श्वेता की पोस्ट पर ‘दी’ लिखकर ढेर सारे दिल वाले इमोजी बनाए हैं. रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत के फैन्स भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

पढ़ें रिया के अलावा ड्रग कनेक्शन में इन 6 लोगों का नाम भी आया सामने, सुशांत के लिए करते थे काम

Back to top button