समाचार

सुशांत की बहन के खिलाफ FIR कर बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती, अब उल्टा पड़ा दांव

कुछ ही दिन में सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने पूरे हो जाएंगे. पिछले कई दिनों से सीबीआई मौत की जांच कर रही है, लेकिन ड्रग्स की बात छोड़कर और कुछ खास सामने नहीं आया है. रिया के माता-पिता के बाद अब सीबीआई की पूछताछ रिया चक्रवर्ती से जारी है. हालांकि, रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स की लेनदेन वाली बात कबूल कर ली है. ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया ने माना है कि वे सुशांत के घर पर ड्रग्स मंगवाया करती थीं.

रिया के कबूलनामे के बाद उनकी मुश्किलें यकीनन बढ़ने वाली हैं. बीते दो दिनों से एनसीबी ड्रग्स मामले में रिया से लगातार सवाल जवाब कर रही है. इसी बीच रिया कल रात को एनसीबी से हुई पूछताछ के बाद सीधे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं. दरअसल, रिया सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने थाणे पहुंची थीं. रिया चक्रवर्ती ने ये शिकायत 8 जून को सुशांत के लिए फोन पर डॉक्टर्स से कंसल्ट करने के बाद दवाइयां प्रिस्क्राइब करवाने को लेकर की है.

रिया द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने की बात सामने आने पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया के दावे को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस कर रिया के दावों को खारिज किया. साथ ही विकास सिंह ने इसे कोर्ट की अवमानना भी बताया. दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने साफतौर पर कहा था कि सुशांत केस में यदि किसी भी प्रकार की कोई एफआईआर दर्ज होती है तो उसकी जांच भी सीबीआई को ही सौंपी जाएगी. ऐसे में यदि बांद्रा पुलिस रिया की एफआईआर लेकर जांच शुरू करती है तो इसे कोर्ट के फैसले का अपमान माना जाएगा.

 इस पूरे मामले पर बात करते हुए विकास सिंह ने कहा, “मुझे बांद्रा पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराई शिकायत मिली है. यह कुछ और नहीं बल्कि इस मामले में मुंबई पुलिस के अधिकार क्षेत्र को बनाए रखने की एक कोशिश है, जब सुप्रीम कोर्ट पहले ही साफ कर चुका है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दायर कोई भी शिकायत की जांच सीबीआई ही करेगी”.

विकास सिंह आगे कहते हैं, “अगर बांद्रा पुलिस ये शिकायत दर्ज करती है, तो ये सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना होगी. अगर बांद्रा पुलिस फिर भी इस शिकायत को लेती है तो हम कोर्ट में इसे चैलेंज करेंगे”. ऐसे में यदि बांद्रा पुलिस रिया द्वारा की गयी शिकायत पर तफ्तीश आगे बढ़ाती है तो उनकी मुसीबतें और बढ़ने वाली हैं. वैसे ही इन दिनों रिया एनसीबी के चंगुल में बुरी तरह फंसी हुई हैं और उनके तीखे सवालों का जवाब दे रही हैं.

बता दें, बीते दिनों रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप भी लगाया था. रिया ने बताया था कि एक पार्टी के बाद जब वे और प्रियंका सुशांत के कमरे में सो रही थीं, तब उनकी बहन ने उनके साथ गलत हरकत की थी. रिया के मुताबिक ये बात सुशांत को भी पता थी और इस वजह से प्रियंका से वे नाराज भी थे.

पढ़ें चैट शेयर कर सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सॉरी भाई, 20 साल की मेरी…

 

Back to top button