समाचार

ड्रग्स मामले में NCB को लगा तगड़ा झटका, शैविक को ड्रग्स देने के बयान से पलटे जैद और परिहार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग एंगल की जांच कर रहा है और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से इस मामले में कई सारे लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग मामले में जैद विलात्रा और परिहार को भी गिरफ्तार किया है और पूछताछ के दौरान इन दोनों ने ये कबूला किया था कि इन्होंने शौविक चक्रवर्ती को ड्रग्स दिए थे। जिसके बाद एनसीबी ने रिया के भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं इस केस में एनसीबी ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और डॉमेस्टिक हेल्पर दीपेश सावंत को भी हिरासत में लिया था।

हालांकि अब जैद विलात्रा और परिहार ने कोर्ट में अर्जी दी है और ये दावा किया कि एनसीबी अधिकारियों ने उनके बयान जबरदस्ती  रिकॉर्ड किए थे। इस समय ये दोनों एनसीबी की हिरासत में हैं।

मांगी गई जमानत

विलात्रा और परिहार के वकील तारक सैयद के अनुसार जब उन्हें अदालत में पेश किया गया तो हमने अर्जी दाखिल की। उन्होंने वहां एनसीबी अधिकारियों के सामने दिए गए बयानों को वापस ले लिया है। जिसके बाद जमानत मांगी गई। ये एक जमानती अपराध है और इस केस में शामिल ड्रग्स की मात्रा बेहद कम है। इसलिए इनको जमानत का हक है। हालांकि मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

विलात्रा को 3 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और इसी दिन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने इसे पेश किया गया था। जबकि परिहार को एनसीबी की टीम ने 4 सितंबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया था। इन दोनों को सूचना के आधार पर पकड़ा गया। जब इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने कबूला किया था कि ये रिया के भाई शौविक को जानते हैं और इन्होंने शौविक को ड्रग्स दिया था। इनके बयान के आधार पर शौविक को पकड़ा गया था। जिसके बाद शौविक ने पूछताछ में कहा था कि रिया के कहने पर उसने इनसे ड्रग्स खरीदे थे। हालांकि अब ये अपने बयान से पलट गए हैं। जिससे की एनसीबी को परेशानी हो सकती है।

गौरतलब है कि रिया और शौविक की चेट सामने आने के बाद सुशांत केस की ड्रग एंगल की जांच की गई थी। एनसीबी ने अपनी जांच में पाया था कि ये लोग ड्रग्स खरीदा करते थे। वहीं आज रिया से एनसीबी तीसरी बार इस मामले में पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि आज एनसीबी रिया को गिरफ्तार कर सकती है।

Back to top button