बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे को याद आये सुशांत सिंह राजपूत, कहा- ‘तुम्हारा दर्द उसे देखते हुए तुम्हें अपना ..’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से अब तक लोग ठीक तरीके से उबर नहीं पाए हैं। उनसे जो जुड़े हुए लोग हैं, उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं। अब भी उनकी आंखों में वही सुशांत का मुस्कुराता हुआ चेहरा उमड़े जा रहा है। सुशांत से जुड़े कई प्यार भरे वीडियोज भी सोशल मीडिया में आए दिन वायरल होते हुए देखे जा रहे हैं। इन्हें देखने के बाद सुशांत से जुड़ीं यादें उनके दिलों में ताजा हो जा रही हैं।

जो लोग सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, वे भी सुशांत सिंह राजपूत को न केवल रोजाना याद कर रहे हैं, बल्कि वे उनके परिवार वालों को सपोर्ट भी कर रहे हैं। इन्हीं लोगों में से एक सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी हैं।

ट्रॉमा से संबंधित नोट

अंकिता इस वक्त सुशांत सिंह के परिवार वालों के साथ खड़ी हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अंकिता लोखंडे ने एक बड़ा ही भावुक नोट शेयर किया है। यह नोट Daniell Koepke का है। यह ट्रॉमा से संबंधित है।

अंकिता ने इसमें लिखा है कि ट्रॉमा तुम्हारा वैलिड है। भले ही दूसरे लोगों को इसे लेकर बुरा अनुभव ही क्यों न हो रहा हो। कोई और भी यदि इसी अनुभव से गुजरता है तो इससे वह खुद को कमजोर नहीं महसूस करता है। भले ही इसे अनदेखा ही क्यों नहीं किया जा सकता हो। भले ही यह काफी पहले क्यों ना हो गया हो। भले ही इसके बारे में किसी को मालूम न हो।

 

View this post on Instagram

 

#youarevalid #youareseen

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अपनी इस पोस्ट में अंकिता ने यह भी लिखा है कि ट्रॉमा तुम्हारा पूरी तरीके से रियल है। यह पूरी तरीके से वैलिड है। इसके बारे में बात करने के लिए तुम पूरी तरीके से डिजर्व करते हो। यह बिल्कुल भी दयनीय नहीं है। यह तो खुद की देखभाल करने जैसा है। यह वास्तव में बड़ा ही बहादुर है। तुम्हारा जो संघर्ष है, उसे देखते हुए यह तुम्हें अपना ध्यान रखने की अनुमति प्रदान करता है।

मैटर करता है अनुभव

अंकिता ने इस नोट में यह भी लिखा है कि पूरी तरह से तुम्हारा दर्द मैटर करता है। यही नहीं, तुम्हारा अनुभव भी बहुत मैटर करता है। चाहे कुछ भी हो, लेकिन इसे लेकर कोई भी नहीं जा सकता है। अभिनेता अध्ययन सुमन ने भी सुशांत को हाल ही में ‘जब तक’ गाने के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की थी। अंकिता लोखंडे ने इसकी भी सराहना की थी। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया था कि मैं स्पीचलेस हूं अध्ययन।

न्याय की मुहिम में अंकिता

भले ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे पूरी तरीके से सुशांत के समर्थन में उतरी हुईं नजर आ रही हैं। इससे पहले भी वे कई बार सुशांत को लेकर कई भावुक पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में अंकिता लोखंडे आगे आगे बढ़ती नजर आ रही हैं।

Back to top button