बॉलीवुड

इस वजह से अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल, बेटी ट्विंकल से शादी करने से पहले रखी थी शर्त

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होते हुए बॉलीवुड में कदम रखा और खुद को सुपरस्टार साबित किया। आज खिलाड़ी कुमार अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। 9 सितंबर 1967 में जन्में अक्षय कुमार इन दिनों फिल्मों की शूटिंग के चलते विदेश में हैं। ऐसे में वो अपना ये जन्मदिन भारत के बाहर मनाने वाले हैं। अक्षय कुमार 90 के दशक में बॉलीवुड में आए थे और आज तक उनका जलवा कायम है। सिर्फ इतना ही नहीं उनकी निजी जिंदगी भी फैंस को काफी दिलचस्प लगती हैँ। फैंस उनके बारे में हर बात जानना चाहते हैं। क्या आप जानते हैं कि सुपरस्टार राजेश खन्ना के दामाद अक्षय को उनकी सास डिंपल कपाड़िया ‘गे’ समझती थी?  आपको बताते हैं कैसे ‘गे ‘लगने वाले अक्षय कुमार को डिंपल ने बना लिया अपना दामाद।

अक्षय को गे समझती थीं डिंपल

बता दें कि इस बात का खुलासा अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। करण जौहर के शो में आज तक जो भी आया है उसने अपनी जिंदगी के सबसे हैरान कर देने वाले खुलासे इस शो पर किए हैं। ऐसे में साल 2016 में जब अक्षय और ट्विंकल करण के शो पर पहुंचे तो एक के बाद एक धमाकेदार खुलासे हुए। इस शो में मिसेज फनी बोन्स ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बातें बताईं।

शो में ट्विंकल ने बताया कि उनकी मां डिंपल अक्षय़ को गे समझती थीं। उन्हें ये शक इसलिए हुआ था क्योंकि एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कह दिया था कि अक्षय गे हैं। वहीं ट्विंकल का अक्षय के साथ अफेयर शुरु हो गया था। ऐसे में जब अक्षय डिंपल से उनकी बेटी का हाथ मांगने गए तो उन्होंने पहले अक्षय के बारे में जांच पड़ताल करवाई।इसके बाद अक्षय और ट्विंकल की दो बार सगाई हुई, लेकिन टूट गई। दरअसल जिस वक्त दोनों की सगाई हुई उस वक्त ट्विंकल मेला फिल्म में काम कर रहीं थी। उन्हें इस बात का कॉन्फिडेंस था कि फिल्म जबरदस्त हिट होगी। ऐसे मे अक्षय ने उनसे कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो क्या वो उनसे शादी करेंगी। इस पर ट्विंकल ने हां कह दिया।

शादी से पहले अक्षय को माननी पड़ी ये शर्त

इसके बाद जब फिल्म पर्दे पर आई तो बड़ी फ्लॉप साबित हुई और ट्विंकल ने अक्षय से शादी के लिए हां कर दी। हालांकि तब भी उनके लिए शादी करना आसान नहीं था। दरअसल डिंपल को यकीन नहीं हो पा रहा था कि अक्षय गे नहीं है। ऐसे में उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी कि पहले अक्षय और ट्विंकल दोनों एक साल साथ रहेंगे और फिर शादी करेंगे। इस दौरान अक्षय के परिवार में किसे क्या बीमारी है? परिवार में लोग जल्दी गंजे तो नहीं होते? किस बीमारी से किसकी मौत हुई?  इन सबके बारे में उन्होंन पूरा रिकॉर्ड चेक किया और फिर एक साल बाद उनकी शादी हुई। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी साल 2001 मे हुई थी और आज उनके दो बच्चे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की लक्ष्मी बम का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स अब थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक हैं। इसके अलावा अक्षय इन दिनों फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में चल रही हैं जहां अक्षय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Back to top button