बॉलीवुड

लंग कैंसर के बीच सेट पर वापस लौटेंगे संजय दत्त, रणबीर कपूर के साथ शुरू करेंगे शमशेरा की शूटिंग

हाल ही में संजय दत्त को लंग कैंसर डिटेक्ट हुआ है. संजय दत्त मुंबई में रहकर ही अपना इलाज करवा रहे हैं. 11 अगस्त को एक्टर को पता चला था कि वे लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. संजय दत्त को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल में उनके कई तरह के टेस्ट किये गए, जिसके बाद पता चला कि उन्हें स्टेज 4 का लंग कैंसर है.

जैसे ही यह बात मीडिया में आई कि संजय दत्त को लंग कैंसर है, उनके फैन्स के बीच मायूसी छा गयी. फैन्स उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे. लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद संजू बाबा के फैन्स के बीच एक बार फिर खुशी की लहर दौड़ उठेगी. खबरें हैं कि बीमारी के बीच संजय दत्त ने शूटिंग पर वापस लौटने का फैसला किया है. संजय दत्त जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा की शूटिग शुरू कर देंगे.

फिल्म शमशेरा में संजय दत्त के अलावा अभिनेता रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. संजय दत्त के करीबियों की मानें तो हाल ही में एक्टर ने अपना पहला कीमोथेरेपी सेशन लिया है. उनके स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है. ऐसे में संजय दत्त ने फैसला किया है कि वे अपनी रुकी हुई फिल्म की शूटिंग पूरा करेंगे. गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर को लंग कैंसर के बारे में पता चला, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर जलील पारकर से संपर्क किया.

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


डॉक्टर जलील पारकर से संपर्क करने के बाद अमेरिका के एक्सपर्ट से सेकंड ओपिनियन ली गयी. इन दिनों मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में संजय दत्त का इलाज चल रहा है. एक्टर लगातार अपना इलाज कर रहे डॉक्टर्स के संपर्क में भी बने हुए हैं. इसी बीच संजय दत्त ने फैसला लिया कि वे अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग को पूरा करेंगे.

बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वे महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी हैं. फिल्म को हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज़ किया गया है. सुशांत की मौत के बाद और नेपोटिज्म मुद्दे के बाद फिल्म को बहुत बुरा रिस्पांस मिला है. फिल्म फ्लॉप साबित हुई है. आने वाले समय में संजय दत्त केजीएफ चेप्टर 2, शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देने वाले हैं. फैन्स को संजय दत्त की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को कहा ‘हरामखोर लड़की’, कंगना ने दिया मुहतोड़ जवाब

Back to top button