विशेष

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को कहा ‘हरामखोर लड़की’, कंगना ने दिया मुहतोड़ जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जब से आत्महत्या की है, उसके बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर खुलासे कर रही हैं. कंगना रनौत की ओर से बॉलीवुड माफिया के बारे में भी कई खुलासे किए गए हैं. अब तक कई नामचीन हस्तियों को कंगना रनौत आड़े हाथों लेती हुई नजर आ चुकी हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए भी कंगना रनौत ने इन्हीं लोगों को जिम्मेवार ठहराया है.

हाल ही में कंगना ने यहां तक कह दिया कि उन्हें अब मुंबई पाकिस्तान द्वारा अधिकृत कश्मीर की तरह लगने लगा है. कंगना अपने इस बयान के बाद महाराष्ट्र की रूलिंग पार्टी शिवसेना के निशाने पर आ गयी हैं. इस बयानबाजी में अब अपशब्दों का भी इस्तेमाल होने लगा है. हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने कंगना को हरामखोर लड़की कह दिया. संजय राउत के इस बयान के बाद कंगना ने भी उन्हें जवाब दिया.

कंगना ने दिया जवाब

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “2008 में माफियाओं ने मुझे साइको घोषित किया. फिर 2016 में इन्होंने मझे चुड़ैल और अब हरामखोर लड़की कहा है. क्योंकि मैं मर्डर के बाद मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं. अब कहां गए डिबेट करने वाले योद्धा”.


कंगना ने इस ट्वीट के बाद एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था कि कंगना ने कभी भी शिवाजी महराज के खिलाफ कुछ नहीं कहा है. कंगना ने माधव शर्मा के पोस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. माधव ने लिखा था, “संजय राउत कह रहे हैं कि कंगना रनौत टीम शिवाजी महाराज के खिलाफ हैं. ये झूठ है. उन्होंने कभी भी शिवाजी महाराज के खिलाफ कुछ नहीं कहा है. आजकल लोग महिला को पावर में देखकर चिंता में आ गए हैं. उन्हें सार्वजनिक रूप से गाली दे रहे हैं”.

सपोर्ट में आये बॉलीवुड सेलेब्स

संजय राउत के इस विवादित बयान की बीजेपी ने भी जमकर निंदा की है. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी उनका ये बयान पसंद नहीं आया है और उन्होंने भी इसका विरोध किया है. फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने संजय राउत के इस बयान पर आपत्ति जताई है. दीया मिर्जा, मीरा चोपड़ा समेत कई सेलेब्स कंगना के सपोर्ट में आगे आए हैं. दीया मिर्जा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि संजय राउत को अपने बयान के लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए.


दीया मिर्जा ने ट्वीट में लिखा कि, “मैं कड़े तौर पर संजय राउत द्वारा कंगना के लिए इस्तेमाल किये गए शब्द ‘हरामखोर’ की निंदा करती हूं. सर यदि आप कंगना के किसी बात से सहमत नहीं हैं तो आपको अपनी राय रखने का पूरा हक है, लेकिन आपको इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने के लिए माफी मांगनी चाहिए”. वहीं, प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने भी संजय राउत के इस भाषा को गलत बताया.


मीरा ने लिखा, “ये कैसे देश के leaders है जो औरतों को haraamkhor बोलते है. #haramkhor”. बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा  कंगना के फैन्स भी उन्हें समर्थन करते दिखे. संजय राउत के इस बयान के बाद फैन्स उनके साथ-साथ शिवसेना पर भी सवाल उठाने लगे हैं. बता दें, कंगना इन दिनों कई बार मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए देखी जा चुकी हैं. कंगना ने कहा था कि मुंबई में वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करतीं. माफियाओं से ज्यादा उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है.

पढ़ें अर्नब गोस्वामी ने दी संजय राउत को वार्निंग, कहा – मुम्बई कंगना का भी है, तुम्हारे पुराने ..

Back to top button