राजनीति

पीएम मोदी पर नुसरत जहां ने किया कटाक्ष, मोर को दाना खिलाने वाले वीडियो पर साधा निशाना

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर से बयान दिया है और देश में बढ़ती बेरोजगारी पर सवाल खड़े किए हैं। नुसरत जहां ने ट्विटर के जरिए मोदी पर निशाना साधा है और मोदी द्वार हाल ही में शेयर की गई मोरों वाली वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने ट्वीट कर कहा कि  ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मोर के साथ वीडियो बनाने में व्यस्त थे। देश में बेरोजगारी की दर बढ़ती रही! राजनीति से प्रेरित वीडियो के साथ उन्हें भारत के लोगों के लिए दो करोड़ नौकरियों के वादे को भी पूरा करना चाहिए।’

क्या था वीडियो में

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री आवास में मोर को दाना खिलाते हुए एक वीडियो व फोटो पोस्ट की थी। जो कि खूब चर्चा में आई थी। इन फोटो में मोदी मोरों को दाना डालते हुए दिखे थे और सैर करते हुए नजर आए थे। पीएम मोदी की ओर से पोस्ट की गई इस वीडियो और फोटो पर विपक्षी दलों ने मोदी की आलोचना की थी। वहीं अब सांसद नुसरत जहां की ओर से भी इस मसले पर ट्वीट आया है और इन्होंने मोदी पर निशाना साधा है।

मोबाइल एप बैन करने पर भी किया था कटाक्ष

केंद्र सरकार ने कुछ दिनों पहले गेमिंग ऐप पबजी सहित 118 चीनी मोबाइल एप पर बैन लगाया दिया था। केंद्र सरकार के इस फैसले पर नुसरत ने आपत्ति जताई थी और एक ट्वीट किया था। जिसमें इन्होंने लिखा था कि अब न पबजी में रीवाईवल होगा न ईकोनोमी में, पीएम मोदी जी हम अब क्या करेंगे। मोदी बाबू GDP बेक़ाबू !


दरअसल भारत-चीन सीमा विवाद के बाद भारत सरकार ने चीनी मोबाइल ऐप पर बैन लगाया था। लेकिन नुसरत भारत सरकार के इस फैसले पर भी राजनीति करने से पीछे नहीं हटी और ये ट्वीट कर मोदी जी को घेरने की कोशिश की।

Back to top button