बॉलीवुड

छोटे पर्दे पर फिर हुई सुशांत सिंह राजपूत की वापसी, फैंस के लिए री-टेलीकास्ट हुआ ‘पवित्र रिश्ता’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी और इनको पवित्र रिश्ता नामक शो से पहचान मिली थी। ये शो जी टीवी पर आता था, जो कि साल 2019 में प्रसारित हुआ था। ये काफी बड़ा हिट शो था और इस शो में सुशांत सिंह के साथ अंकिता भी मुख्य भूमिका में थी। इस शो के दौरान ही सुशांत सिंह को उनकी पहली मूवी ऑफर की गई थी। वहीं अब सुशांत की मौत के बाद जी टीवी एक बार फिर से इस शो को प्रसारित कर रही है और इस बात की जानकारी सुशांत सिंह की पूर्व प्रेमिका अंकिता ने दी है।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि जीटीवी पर एक बार फिर से पवित्र रिश्ता कार्यक्रम का प्रसारण हो रहा है। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो के दोबारा प्रसारण होने के बारे में बताया है और इंस्टा स्टोरी पर पवित्र रिश्ता के टेलीकास्ट के वीडियो शेयर की। टेलीकास्ट की वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है- पवित्र रिश्ता वापस आ गया है। पहला एपिसोड। अब देखें।’

गौरतलब है कि इस शो में अंकिता लोखंडे और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। इस सीरियल में अंकिता लोखंडे अर्चना देशमुख और सुशांत सिंह राजपूत मानव देशमुख की भूमिका में नजर आए थे। शो के दौरान ही अंकिता और सुशांत ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वहीं साल 2011 में सुशांत ने ये शो छोड़ दिया था और उनकी जगह हितेन तेजवानी को लिया गया था।

ये शो छोड़ने के बाद सुशांत ने फिल्म जगत का रुख किया था और बेहद ही कम समय में सुशांत ने कई सारी फिल्में मिल गई थी। हालांकि फिल्म में काम करने के दौरान ही सुशांत और अंकिता एक दूसरे से अलग हो गए थे। जिसके बाद सुशांत ने कई सारी अभिनेत्रियों को डेट किया था। लेकिन उन्हें किसी भी रिश्ते में कामयाबी नहीं मिली।

Back to top button