बॉलीवुड

रिया के ड्रग्स कनेक्शन खुलासे पर आया सुशांत की बहन का रिएक्शन, कहा- ये एक अपराध, तुरंत हो..

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें ओर बढ़ती जा रही है और अब रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में पाया गया है कि रिया किसी से ड्रग्स को लेकर संपर्क में थी। दरअसल ईडी ने रिया का फोन जब्त कर लिया था। जिसके बाद फोन के डेटा का विश्लेषण किया गया था। इस विश्लेषण के दौरान ही रिया की कुछ व्हाट्सऐप चैट ईडी के हाथ लगी हैं। जो कि रिया की और से डिलीट कर दी गई थी। हालांकि इन चैट को रिट्रीव कर लिया गया है। रिट्रीव चैट में रिया किसी गौरव नाम के इंसान से ड्रग्स को लेकर बात कर रही हैं। वहीं ईडी की और से इस चैट को सीबीआई और सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स के पास भेज दिया गया है। जो कि अब इसकी जांच करेंगे।

सुशांत की बहन ने की तुरंत कार्रवाई की मांग

रिया के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने पर अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का एक ट्वीट आया है। जिसमें श्वेता ने रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन का पता लगाने के लिए सीबीआई से मांग की है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘ये एक अपराध।. सीबीआई को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।’

सैमुएल मिरांडा से भी की थी ड्रैग्स की बात

रिया की जो व्हाट्सऐप चैट सामने आई है। उसमें रिया ने गौरव और सुशांत के दोस्त सैमुएल मिरांडा से ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं। पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है। जिसमें लिखा गया है कि अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है। ये चैट रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजी थी।

दूसरी चैट में रिया ने लिखा है कि तुम्हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब Methylene dioxy methamphetamine माना जा रहा है, जो एक तरह का ड्रग्स होता है। इसे काफी स्ट्रॉन्ग माना जाता है। वहीं रिया से चैट करते हुए मिरांडा ने लिखा है कि  ‘हाय रिया, स्टफ (Stuff) लगभग खत्म हो चुका है।’ ये चैट 17 अप्रैल 2020 की है। इसके बाद मिरांडा रिया से पूछता है, क्या हम ये शोविक के दोस्त से ले सकते हैं?, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (hash) और (bud) है।’

रिया की ये चैट पढ़ने से लगता है कि वो किसी से ड्रग्स खरीदा करती थी। रिया की ये चैट सामने आने के बाद अब सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स इस मामले की जांच करेगा। सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स ये पता लगाने की कोशिश करेगा कि आखिर गौरव कौन है और क्या रिया ड्रग्स खरीदा करती थी। यानी साफ है कि रिया की मुश्किलें ओर बढ़ने वाली हैं। वहीं अब सुशांत की बहन ने सीबीआई से भी इस मामले की जांच करने को कहा है।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत की मौत हो गई थी और 8 जून तक रिया उनके साथ ही रह रही थी। रिया के अनुसार सुशांत से उनकी लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद वो घर छोड़कर चले गई थी। हालांकि सुशांत केस की जांच सीबीआई की ओर से की जा रही है। लेकिन अभी तक सीबीआई ने रिया से पूछताछ नहीं की है।

Back to top button