बॉलीवुड

सिर्फ महेश भट्ट ही नहीं, उनके भाई मुकेश भट्ट से भी गले मिल चुकी है रिया, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में इस समय उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में है। सीबीआई जल्द ही रिया से पूछताछ कर सकती है। इस बीच रिया के कई पुराने विडियोज़ भी वायरल हो रहे हैं। याद दिला दें कि वे अपनी महेश भट्ट संग विवादित तस्वीरों को लेकर पहले ही बदनाम हो चुकी हैं। अब रिया का एक और विडियो सामने आया है जिसमें वे महेश भट्ट के छोटे भाई मुकेश भट्ट के साथ पोज देती नज़र आ रही है।

जब मुकेश से गले मिली रिया

यह विडियो थोड़ा पुराना है। इस विडियो में रिया मीडिया के सामने मुकेश भट्ट से गले मिलते हुए नज़र आ रही हैं। इसके अलावा वे फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट संग अलग अलग पोज भी देती हैं। दिलचस्प बात ये है कि रिया अंत में फोटोग्राफर्स से कहती हैं – ‘अब अच्छी वाली फोटो डालना।’

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

?✌

A post shared by Bollywood 1M? (@lnbollywood) on

सुशांत के बारे में क्या बोले थे मुकेश भट्ट?

याद दिला दें कि सुशांत के निधन के बाद मुकेश भट्ट का एक बयान भी चर्चा का विषय बना हुआ था। तब उन्होने बताया था कि जब मैं सुशांत से मिला था तो उसके चेहरे के हाव भाव कुछ अलग नज़र आ रहे थे। यह मुलाक़ात ‘सड़क 2’ फिल्म के सिलसिले में हुई थी। तब सुशांत इस फिल्म में दिलचस्पी ले रहा था। हालांकि वो मानसिक रूप से इस फिल्म के लिए तैयार नहीं था। मैंने महेश भट्ट की तरफ इशारा करते हुए कहा भी था कि ‘ये (सुशांत) परवीन बाबी की राह पर जा रहा है।’ हमारी मीटिंग के दौरान सुशांत कुछ परेशान सा लग रहा था। कुछ तो ऐसा था जिसके कारण मैं उनसे कनेक्ट नहीं कर पा रहा था।

महेश भट्ट के करीब है रिया

माना जा रहा है कि महेश भट्ट और रिया के बीच काफी अच्छी बॉंडिंग है। कुछ महीनों पहले दोनों की क्लोज पोज के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। इन तस्वीरों को लेकर रिया और महेश भट्ट की काफी बदनामी हुई थी। ये भी बताया जा रहा है कि सुशांत के निधन के बाद रिया ने महेश भट्ट से फोन पर कई बार बातचीत की थी।

फिलहाल सीबीआई इस केस की छानबीन करने में जुटी हुई है। अभी तक सुशांत के स्टाफ और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठनी से पूछताछ की जा चुकी है। उम्मीद है कि सुशांत के मौत की गुत्थी जल्द ही सुलझ जाएगी।

Back to top button