बॉलीवुड

एक बार फिर वायरल हुआ दिशा का बोल्ड अंदाज़, शॉर्ट जींस और जैकेट में दिखी बला की खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) को लोग नेशनल क्रश भी कहते हैं। दिशा की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। वे जहां से भी गुजरती हैं लोगों की निगाहें उनके ऊपर थम सी जाती है। दिशा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फ़ैन फॉलोइंग है। यहां उन्हें 3 करोड़ 92 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। दिशा भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। वे आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और विडियोज इंस्टा अकाउंट पर साझा करती रहती हैं। खासकर कोरोना महामारी के दौर में दिशा सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। वजह कोरोना के चलते फिल्म शूटिंग का रुक जाना है।

दिशा की लेटेस्ट फोटो ने मचाया तहलका

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


दरअसल दिशा की एक फोटो इन दिनों इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम जींस (शॉर्ट्स) और जैकेट पहना हुआ है। इसके अलावा फोटो में उनकी रेड कलर की ब्रा भी दिख रही है। फोटो क्लिक करवाते समय दिशा बहुत ही उत्तेजक पोज देती नज़र आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

क्या बोले फैंस?

दिशा की यह फोटो देख फैंस ने तारीफ़ों के पूल बांध दिए। किसी ने कहा ‘आई लव यू’ तो कोई बोला ‘आप मेरी प्रेरणा हो।’ वहीं बहुत सो ने फायर वाला इमोजी डाल कहा ‘हॉटनेस ओवरलोड’। दिशा की इस फोटो को अभी तक 19 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। दिशा का यह अंदाज़ फैंस को बहुत लुभा रहा है।

पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं आकर्षक तस्वीरें

बता दें कि दिशा का इंस्टा अकाउंट इस तरह की हॉट एंड बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। कुछ समय पहले उनकी समुद्र किनारे स्विम सूट पहने एक फोटो भी बहुत वायरल हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


वैसे दिशा सिर्फ बॉडी का शो ऑफ ही नहीं करती हैं, बल्कि उनके अंदर और भी कई हुनर है। जैसे कि उनका पानी के अंदर मछली की तरह तैरते हुए एक विडियो बड़ा वायरल हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

Had the best time filming for #humraah , here’s some of the prep we did ??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


काम की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ ‘राधे’ फिल्म में दिखाई देंगी। यह फिल्म दिवाली तक रिलीज हो सकती है।

Back to top button