राजनीति

रिया-महेश भट्ट की चैट पढ़कर सुब्रमण्यम स्वामी ने दी प्रतिक्रिया, कहा-रिया की गिरफ्तारी है जरूरी

सुशांत सिंह राजपूत केस पर सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी पैनी नजर बनाई हुई है और ये समय-समय पर इस केस से जुड़े कई सवाल ट्वीटर के जरिए पूछते रहते हैं। इतना ही नहीं इन्होंने ही ट्वीटर पर ये दावा किया था कि सुशांत की मौत से जुड़े जो तथ्य सामने आए हैं, वो यही इशारा करते हैं कि सुशांत की हत्या की गई है। वहीं अब सुब्रमण्यम स्वामी की और से एक और ट्वीट आया है, जिसमें सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अगर रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से कोई बात साझा की है ओर सीबीआई को नहीं बताया है। तो उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए। दरअसल हाल ही में रिया और महेश भट्ट के बीच वॉट्सऐप पर हुई चैट वायरल हुई थी और इसी चैट पर सुब्रमण्यम स्वामी का ये ट्वीट सामने आया है।

ट्वीट कर कही ये बात


सुब्रमण्यम स्वामी मे ट्वीटर पर लिखा कि अगर रिया चक्रवर्ती इसी तरह से सबूत देती रही जो कि महेश भट्ट के साथ उसकी बातचीत के विपरीत (contradicts) हैं,तो सच का पता लगाने के लिए सीबीआई के पास रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर सब बातें बाहर आ जाएंगी।

गौरतलब है कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट खूब वायरल हुए हैं। जिसमें रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से कहा था कि भारी दिल और राहत की भावना के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर। हमारा आखिरी कॉल जगाने वाला कॉल था। आप मेरे एंजल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं। इसपर महेश भट्ट की और से रिया को कहा गया कि पीछे मुड़कर मत देखना। इसे संभव बनाओ, जो कि जरूरी है। आपके पिता को मेरा प्यार। उन्हें बहुत खुशी होगी। इसके बाद रिया ने महेश भट्ट को मैसेज भेजते हुए लिखा कि साहस मिला सर और आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा खास होने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है। इसके बाद  महेश भट्ट ने कहा कि तुम मेरी बच्ची हो। मैं हल्का महसूस कर रहा हूं।


सुब्रमण्यम स्वामी की और से किया गया ट्वीट रिया और महेश भट्ट की इसी चैट को लेकर है। वहीं ये चैट वायरल होने के बाद महेश भट्ट के बचाव में उनकी बेटी पूजा भट्ट और पत्नी सोनी राजदान आगे आए थे। पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा था कि जिन मैसेजेज को सबसे बड़ा सबूत कहा जा रहा है, वैसे ही मैसेज मेरा पिता मुझे भी भेजते हैं। कई अन्य लोगों को भी। वो मैसेज 9 जून को मेरे पास भी आए थे और 26 जून को ट्वीटर पर भी आ गए। जबकि उनकी पत्नी सोनी राजदान ने न्यूज चैनलों में दिखाई गई चैट पर नाराजगी जाहिर की थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत के बाद महेश भट्ट की और से जो बयान आया था। उसमें महेश भट्ट ने कहा था कि वो सुशांत को देखते ही समझ गए थे कि वो ऐसा ही कुछ करने वाला है। इतना ही नहीं सुशांत केस में मुंबई पुलिस की और से महेश भट्ट का भी बयान दर्ज किया गया था। जिसमें महेश भट्ट ने कहा था कि वो केवल एक या दो बार ही सुशांत से मिले थे।

Back to top button