राशिफल

Rashifal 26 August: आज इन चार राशि वालों की बढ़ सकती है टेंशन, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हम आपको बुधवार 26 अगस्त का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 26 August 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज बौद्धिक क्षेत्र से लाभ होगा। समय की अनुकूलता लाभ देने में समर्थ होगी। बच्चों के साथ समय व्यतीत करें उनको कोई गिफ्ट ला कर दें। आप मेहनत एवं अनुभव द्वारा कुछ नया हसिल करेंगे। कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। पढ़ाई को लेकर संतुष्ठ रहेंगे। पैसे का निवेश सही जगह करेंगे। समय-समय पर आपको अपने जीवन में नए बदलाव देखने को मिलेंगे। विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई पर ध्यान दें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपको आपकी की दिनचर्या में परिवर्तन करने की जरूरत है। कारोबार से जुड़े लोगों को नया कांट्रेक्ट मिल सकता है। आज के दिन कार्य की कठिनाई को देखकर हार नहीं माननी चाहिए। कार्यक्षेत्र पर समय पर अपनी ज़िम्मेदारियां निभाने की कोशिश करें। समाज में लोगों से मिलजुल कर अच्छा महसूस करेंगे। बिना बात के किसी से भी उलझना भारी पड़ सकता है। नौकरी पेशा वाले लोगों को अपने कार्यस्थल में मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज अपने मूड को नियंत्रण में रखें नहीं तो हाथ में आया हुआ कोई अवसर खो देंगे। आज अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे। करियर में तरक्की के योग हैं। रोमांस के लिए दिन अच्छा है। कार्य से संबंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा। किसी वाद-विवाद के कारण धन अधिक खर्च हो सकता है। विशेष प्रयास करने पड़ेंगे। परिवर्तन प्रकृति का नियम है। जो लोग पैतृक कारोबार करते हैं उनको पारिवारिक विवादों से दूर रहना चाहिए।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज थोड़ा कार्यभार महसूस होगा। दूर रहते हुए भी आपस में रिश्तों की गरमाहट आपके आपसी व्यवहार व बातचीत से बनी रहेगी। किसी समारोह में सभी की निगाहें आप पर ही रहेंगी। प्रेम संबंधों में आने वाली बाधाओं का सामना कर लेंगे। धन की आवक बनी रहेगी, वहीं खर्च भी बढ़ सकते हैं। आज अपनी बचत किसी को उधार न दें। वाहन चलाते समय गति पर ध्यान रखें आपकी वजह से किसी को चोट पहुंच सकती है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

सिंह राशि वाले जितना जल्दी हो सके अपना काम खत्म कर लें वरना अनचाही मुश्किलें आ सकती हैं। आज प्रियतम से झगड़ा करने से बचें। दांपत्य जीवन बेहतर रहेगा और जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। कार्यक्षेत्र में स्थितियां ठीक रहेंगे आपको धन लाभ ही होगा। व्यवसाय में अधिक परिश्रम करना होगा। प्यार में आज विवाद हो सकता है। मन में बिठाई हुई परेशानियाँ आपकी कोशिशों को कम कर सकती हैं। सर्वाइकल के मरीज दर्द को लेकर सचेत रहें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कन्या राशि वाले प्रॉपर्टी खरीदने का विचार कर सकते हैैं। आज आपकी सृजनात्मकता आपको अन्य साथियों से आगे ले जायेगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। अपने साथी से नाराज़ हो सकते हैं। मीडिया और मनोरंजन फील्ड में कार्य करने वाले युवा आज अपनी मेहनत से अपने बॉस का मन मोह लेंगे। आज किसी करीबी मित्र पर भी भरोसा न करें, धोखा मिल सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ आप कहीं तीर्थ स्थल पर घूमने जा सकते हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आप महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने में आप दुविधा अनुभव करेंगे। आज परिवार में काफी ध्यान देना होगा। अनेक घरेलू खर्चे होंगे जो आपको पूरे करने पड़ेंगे। किसी दूसरे शहर जाने का प्लान बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर सफलता प्राप्ति के योग हैं। असमजंस की स्थिति पैदा ना होने दें। लव लाइफ अच्छी नहीं रहेगी। मानसिक तनाव रहेगा। माता और स्त्रियों के मामले में अधिक संवेदनशील बनेंगे। कार्यक्षेत्र में उच्च अभिलाषाओं की पूर्ति होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आप अपने कान, आंख खुले रखकर ध्यानपूर्वक सब की बात सुनें। दांपत्य जीवन में सुखद परिणाम मिलेंगे और जीवनसाथी के हाथ कोई उपलब्धि लग सकती है। विवाह योग्य लोगों को अभी और इंतज़ार करना पड़ सकता है। किसी तीर्थयात्रा पर जाने की सोच सकते हैं। खर्चों में अधिक रहेगी पुराने वक्त से रूके हुए कार्यों में तेजी आएगी। नसीब का साथ मिलेगा। प्रशासनिक सेवा और राजनीति से जुड़े लोगों का आज का दिन बहुत सफल रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। बड़ों के साथ विवाद में न पड़ें। कोई नई डील साइन करने के लिए आज का दिन बेहतर नहीं कहा जा सकता। परिवार के साथ दिन का आनंद उठाएंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की ज़रूरत है। प्रेमी लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। घरेलू मोर्चे पर तनाव रहने की संभावना है क्योंकि परिवार के कई लोग आप से नाराज रहेंगे। स्वास्थ्य सुख में बाधाएं आती रहेंगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप किसी समारोह में जाने की योजना बना सकते हैं। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। माताजी का सहयोग आपके जीवन साथी को स्वास्थ्य के प्रति देखने को मिलेगा। किसी काम की अनुमति ना मिलने के कारण कुंठित हो सकते हैं। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र में स्थिति आपके पक्ष में नजर आएंगी। किसी खास मित्र के आ जाने से आपके लाइफ में खुशी दुगनी हो जाएगी। छात्र शिक्षा में उन्नति करेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

कार्यक्षेत्र पर आपके काम की तारीफ होगी। क्रोध का परित्याग करें। आलस्य छोड़ें। आज आप एक टीम का नेतृत्व करने के लिए मज़बूत स्थिति में होंगे और लक्ष्य को पाने के लिए मिलकर काम करेंगे। कार्यक्षेत्र में स्थिति सुधरेगी और प्रेम जीवन में आज आपको मित्रों का साथ मिलेगा। संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा। माता-पिता किसी मामले को लेकर आपसे नाराज़ हो सकते हैं। धन के व्यय होने की संभावना रहेगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आप व्यापार में मंदी से परेशान रह सकते हैं। पुराने पैसों का लेनदेन आज लंबित रहेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव के संकेत नजर आएंगे अपने सहकर्मियों से अच्छा व्यवहार बनाए रखें। किसी वाहन को खरीदने की सोच सकते हैं। अपने ईगो पर नियंत्रण रखें। प्रेम संबंधों को छुपाना चाहेंगे। दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। उगाही, प्रवास, आय आदि के लिए अच्छा दिन है। शुभ समाचार की प्राप्ति से मन प्रसन्न रहेगा।

आपने Rashifal 26 August 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 26 August 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 26 August 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : हर ग्रह हो जाएगा आपके अनुकूल, बस कर दें ग्रहों से जुड़े ये सरल उपाय

Back to top button