बॉलीवुड

रणवीर सिंह से लेकर रणदीप हुड्डा तक, देखिये धोनी के सन्यास पर बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया

धोनी के सन्यास के फैसले पर सिर्फ फैंस को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारों को भी तगड़ा झटका लगा है

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अचानक सन्यास लेने के फैसले ने टीम और फैंस को काफी हैरान कर दिया है। हालांकि काफी समय से धोनी के सन्यास लेने की बात कही जा रही थी, लेकिन वो इतनी जल्दी ये फैसला कर लेंगे इस बारे में किसी ने नहीं सोचा था। कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी ने 15 अगस्त को 7 बजकर 29 मिनट पर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले रहे हैं। उनके इस फैसले से सिर्फ टीम इंडिया के खिलाड़ी और फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी काफी दुखी हो गया है। इतना ही नहीं धोनी के अलावा सुरैश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया। अब बॉलीवुड की तरफ से भी इस घटना पर रिएक्शन आ रहा है।

रणवीर सिंह ने कही ये बात

धोनी के पोस्ट शेयर करते ही बॉलीवुड के तमाम कलाकारों की तरफ से पोस्ट आना शुरु हो गई। बॉलीवुड के बाजीराव यानी की रणवीर सिंह ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,  ‘लव यू माही भाई…हमें गर्व के पल देने के लिए आपका धन्यवाद’। इसके अलावा और भी कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने धोनी के पोस्ट पर कमेंट किया है। सभी ने अपने कमेंट में ये बात कही है कि धोनी हमेशा उनके दिल में रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

रणवीर हुड्डा ने धोनी और रैना को किया याद

रणवीर के अलावा सरबजीत एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी माही के रिटायरमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है। रणदीप ने धोनी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘नहीं तुम सबसे अच्छे के लिए पहचाने जाते हो….मनोरंजन के लिए धन्यवाद’।


वहीं रणदीप ने सुरेश रैना के लिए भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत याराना लगता है। अब बहुत हुआ….शानदार गेम और एग्रेसिव मनोरंजन के लिए शुक्रिया सुरेश रैना भाई’। बता दें कि धोनी के रिटायरमेंट की घोषणा के कुछ समय बाद ही सुरेश रैना ने भी क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने दी ये प्रतिक्रिया

टीवी जगत के मशहूर एक्टर और बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी धोनी के फैन हैं। उन्होंने धोनी के रिटायरमेंट वाले पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया कि, ‘यहां बहुत से खिलाड़ी और कप्तान रहेंगे, लेकिन धोनी जैसा कोई नहीं आएगा। वो आदमी जिसने हमेशा सामने से लीड किया है। बहुत से खिलाड़ी रिकॉर्डस के लिए खेलते हैं पर आपने जीतने के लिए खेला और रिकॉर्ड बनाए। भारत आपको बहुत मिस करेगा। थैंक्यू धोनी और रैना आपके कॉन्ट्रीब्यूशन के लिए’।

बॉलीवुड के दिल में बसते हैं धोनी

वहीं हाउसफुल एक्टर रितेश देशमुख ने भी धोनी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘हमारे दिल से आपका रिटायरमेंट कभी नहीं होगा’। धोनी के इस तरह से अचानक रिटायरमेंट के फैसले से बॉलीवुड भी सकते में हैं। इन सितारों के अलावा कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू जैसे स्टार्स ने भी इस पर रिएक्शन दिया है। बता दें कि धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लिया है, लेकिन आईपीएल में वो अभी खेलते रहेंगे।

गौरतलब है कि हमारे देश में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि इमोशन है और धोनी लोगों का प्यार। धोनी ने 16 साल तक भारतीय क्रिकेट टीम की सेवा की है। उनकी ही कप्तानी में देश ने 28 साल के लंबे इंतजार के बाद वर्ल्ड कप जीता था। ऐसे में धोनी का सन्यास ले लेना क्रिकेट फैंस के लिए दुख की बात है। वहीं धाकड़ बल्लेबाज सुरैश रैना ने भी धोनी के सन्यास की घोषणा के बाद भी खुद भी सन्यास ले लिया जिससे फैंस को एक साथ दो झटके लग गए।

Back to top button