समाचार

देर रात कंगना रनौत के घर के बाहर हुई फायरिंग, बढ़ाई गई पंगा गर्ल की सुरक्षा

बॉलीवुड में पंगा गर्ल के नाम से मशहूर कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, इन दिनों कंगना, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और कैम्पबाजी को लेकर बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर निशाना साधा है। इसी बीच उन्होंने शुक्रवार की देर रात पुलिस से शिकायत दर्ज की है, उनका कहना है कि उनके मनाली स्थित घर के पास फायरिंग की आवाज सुनी गई।

कंगना के शिकायत के बाद कुल्लु पुलिस कंगना के घर पहुंची और घर के आसपास खोजबीन की। हालांकि पुलिस की प्राथमिक जांच में फायरिंग के कोई सबूत नहीं मिले हैं, वहीं कंगना का कहना है कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा डराने की कोशिश की जा रही है। कंगना की शिकायत के बाद कुल्लू पुलिस ने एक्ट्रेस कंगना  रनौत के घर अपनी एक टीम सुरक्षा के तहत तैनात कर दी है।

कंगना ने कहा ‘ मेरे घर के पास हुई फायरिंग ‘

कंगना ने बताया कि मैं अपने बेडरूम में थी और रात करीब 11 बजकर 30 मिनट के आसपास मुझे पटाखों जैसी कुछ आवाज सुनाई दी। मुझे लगा कि किसी ने पटाखे चलाए होंगे, लेकिन वैसी ही आवाज दोबारा आई। तब मैं सतर्क हुई, क्योंकि ये पटाखों की आवाज नहीं थी बल्कि गोली चलने की आवाज थी। कंगना ने कहा कि इस समय मनाली में कोई टूरिस्ट भी नहीं है, ऐसे में कोई पटाखा नहीं चलाएगा। मैंने एक्शन लेते हुए तुरंत अपने सिक्योरिटी को बुलाया और उनसे पूछताछ की। उन्होंने बताया कि हो सकता है कुछ बच्चों ने बदमाशी की हो। जबकि मुझे लगता है कि ये गोलियों की आवाज थी और हो सकता है कि मेरे सिक्योरिटी ने कभी गोलियों की आवाज सुनी ही न हो, इसलिए वो पहचान न पाए हों।

इसी के आगे कंगना ने कहा कि गोली चलने के बाद हमने बाहर जाकर देखा, तो बाहर कोई भी नहीं था। इसके बाद हमने तय किया कि इसकी जानकारी पुलिस को देनी चाहिए।

कुछ लोग मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैं…

कंगना रनौत ने कहा कि हमने जब पुलिस से शिकायत की, तो पुलिस ने हमें समझाया कि शायद कोई चमगादड़ को मारने की कोशिश कर रहा हो। क्योंकि मनाली में सेब की खेती होती है और चमगादड़ सेब के फसल को नुकसान पहुंचाते हैं। कंगना बताती हैं कि उन्होंने सुबह सेब के बगीचे के मालिक को बुलाया, तो उनका कहना था कि उन्होंने गोली नहीं चलाई। लिहाजा एक्ट्रेस को लगता है कि ये उन्हें डराने की कोशिश के तहत किया गया है। कंगना ने स्पष्ट रूप से कहा कि मेरे पॉलिटिकल कमेंट की वजह से ये सब हो रहा है। कंगना का मानना है कि गोली किसी विदेशी हथियार से चलाई गई थी। उन्होंने कहा सच के लिए हमेशा लड़ती रहूंगी और ऐसी धमकियों से नहीं डरूंगी।

दूसरी तरफ पुलिस इस शिकायत पर एक्शन ले रही है और अपनी एक टीम एक्ट्रेस के घर के बाहर लगा दी है और वाहनों की चेकिंग भी की जा रही है। बहरहाल कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस को प्राथमिकी जांच में कोई सबूत नहीं मिले हैं, इसलिए पुलिस को लगता है कि किसी फार्म हाउस के मालिक ने ऐसी आवाज क्रिएट की थी। मौके पर हमने फॉरेंसिक की टीम भी भेजी थी, लेकिन उन्हें किसी प्रकार की कोई कारतूस का खाली खोखा या बारूद के निशान नहीं मिले हैं। वहीं कंगना के आसपास के घरवालों से पूछताछ की जा रही है और वहां गश्त बढ़ा दी गई है। एसपी ने बताया कि पुलिस इस मामले की रिपोर्ट सीएम हाउस को सौंपेगी।

Back to top button