बॉलीवुड

तेज़ी से वायरल हुआ टाइगर श्रॉफ का लेटेस्ट वोडियो, एक से बढ़ कर एक कारनामे करते हुए आये नज़र

बॉलीवुड के सबसे फुर्तीले एक्टर में से एक टाइगर श्रॉफ अपने दमदार डासिंग परफॉर्मेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में उन्हें एक्शन हीरो के तौर पर भी जाना जाता है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही अपनी पहचान एक एक्शन हीरो के रूप में बना ली। फिल्म हीरोपंती से लेकर बागी तक टाइगर श्रॉफ की हर फिल्म एक्शन से भरपूर है और इन फिल्मों में उनके एक्शन को देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे।

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने अपनी पहचान न्यू जेनेरेशन के एक्शन हीरो के तौर पर बनाई है। टाइगर डांसिंग के अलावा एक्शन में भी माहिर हैं। यही कारण है कि बच्चे से लेकर युवा तक सभी उनके डासिंग स्टेप्स और एक्शन के कायल हैं। दूसरी तरफ साथ ही टाइगर को अपने फैंस का दिल जीतना भी बखूबी आता है और वे अपने डांसिंग और एक्शन से भरपूर वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

टाइगर श्रॉफ

सोशल मीडिया में टाइगर के लाखों फॉलोअर हैं। इंस्टाग्राम की बात करें, तो उन्हें 23.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बतौर एक्टर अपने फैंस के साथ अच्छी बॉडिंग होना बहुत जरूरी होता है। यही वजह है कि एक्टर अपने फैंस और प्रशंसकों के साथ कॉन्टैक्ट में रहने, उनका एंटरटेनमेंट करने और प्रशंसकों का राय जानने के लिए अपनी फिल्मों के अनदेखे दृश्य, एक्शन सीक्वेंस, वर्क आउट वीडियोज और डांसिंग वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

टाइगर श्रॉफ

आप टाइगर श्रॉफ को भी उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर अक्सर एक्शन करते हुए देख सकते हैं, कई बार तो सोशल मीडिया पोस्ट्स पर टाइगर की फिजिकल पावर देख दर्शक आश्चर्यचकित रह जाते हैं। अगर आप भी टाइगर श्रॉफ के जबरा फैन हैं, तो उनके इन वीडियोज को देखकर आप भी कहेंगे, वाह टाइगर वाह।

टाइगर के वीडियोज जो हुए सोशल मीडिया पर हुए वायरल…

1. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर एक जबरदस्त किक और साथ ही बैकफ्लिप मार रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

? @shariquealy_

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


2. इस वीडियो में टाइगर कुछ शानदार मूव्स के साथ जिम में वर्क आउट करते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Miss going out to play… ?

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


3. टाइगर श्रॉफ ने अपने इस वीडियो में दुनिया के सबसे लोकप्रिय और महान डांसर माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दिया है।


4. अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए टाइगर लिखते हैं कि लॉकडाउन के दौर में लोग किस तरह से गाड़ी चला रहे हैं। इस वीडियो में वे एक शानदार बैक फ्लिप करते हुए भी देखे जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Good thing my spidey sense kicked in…. people driving around post quarantine be like ?

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


5. इस वीडियो में टाइगर ये दिखा रहे हैं कि आखिर दर्शकों के पसंदीदा एक्शन के लिए एक एक्टर को कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। इसमें भी टाइगर को शानदार एक्शन करते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

Workshop, on set rehearsal, and action! Busy streets of bangkok❤️#baaghi1

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


6. इस वीडियो में टाइगर कुछ हॉट एक्शन सीन्स में स्टंटमैन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। दरअसल यही वो स्टंटमैन होते हैं, जो एक्शन फिल्मों में एक्टर्स की मदद करते हैं।


7. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ लगातार बैक फ्लिप मार रहे हैं।


टाइगर को न सिर्फ एक्शन और डासिंग आता है बल्कि अपने दर्शकों के साथ अच्छी बॉन्डिंग निभाना भी उन्हें बखूबी आता है। यही वजह है कि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों के साथ एक मजबूत रिश्ता कायम कर लिया है। माना जाता है कि टाइगर ने बहुत ही कम उम्र में इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। बता दें कि उनकी अगली फिल्म हीरोपंती 2 है, यह दर्शकों के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म है। माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी टाइगर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए शानदार एक्शन करते हुए दिखेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हीरोपंती टाइगर की डेब्यू फिल्म है और तय तारीख के अनुसार इसी फिल्म का सीक्वल हीरोपंती 2 16 जुलाई 2021 को रीलीज होने वाली है।

Back to top button