बॉलीवुड

जब करण जौहर के शो में कंगना ने करण की ही बोलती कर दी थी बंद, कहा था- तुम मूवी माफिया हो

कंगना भी सुशांत की तरह एक आउटसाइडर हैं और उन्होंने बिना किसी गॉडफादर की मदद के इंडस्ट्री में ये मुकाम बनाया है

बॉलीवुड में रहकर इंडस्ट्री के दिग्गजों से पंगा लेने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में हुई एक्टर सुशांत सिंह की मौत की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया। इस मामले पर सबसे पहले कंगना रनौत ने एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया और इंडस्ट्री के कई लोगों को निशाने पर लिया। गौरतलब है कि ये पहली बार ऐसा नहीं हुआ है जब कंगना ने खुलकर लोगों के नाम लिए हैं। इससे पहले ‘कॉफी विद करण’ शो पर कंगना ने खुलकर करण जौहर को मूवी माफिया बुलाया था। कंगना का ये पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

करण के शो पर कर दी उन्हीं की बोलती बंद

कंगना भी सुशांत की तरह एक आउटसाइडर हैं और उन्होंने बिना किसी गॉडफादर की मदद के इंडस्ट्री में ये मुकाम बनाया है। ऐसे में वो खुलकर इस मुद्दे पर हमेशा चर्चा करती रहती हैं। काफी समय पहले करण जौहर ने कंगना को अपने शो पर बुलाया ताकी वो इंडस्ट्री के लोगों पर अपनी राय रख सकें और कुछ कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट दें। वहीं कंगना ने शो में करण जौहर पर ही खुलकर आरोप लगा दिया और लोगों की वाहवाही भी लूट ली।

 

View this post on Instagram

 

Kya kehna chahogey iske baare me? . Video Credit: Star World

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on


दरअसल करण जौहर ने कंगना से पूछा था कि इंडस्ट्री में ऐसा कौन है जो आपको बेवजह का एटीट्य़ूड देता है या देती है। इस पर कंगना ने साफ तौर पर कह दिया था कि- करण तुम ही हो वो जो मुझे ऐसे ऐटीट्यूड देते हो। इस पर करण ने उनसे शो में ही माफी मांगी, लेकिन कंगना रुकी नहीं। इसके आगे कंगना ने कहा कि – करण अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो उसमें तुम एक स्टीरियोटाइपिकल बॉलीवुड बिगी का रोल निभाओगे। द मूवी माफिया जो सिर्फ नेपोटिज्म को बढ़ावा देता है।

नेपोटिज्म पर पहले भी करण को घेर चुकी हैं कंगना

कंगना की इन बातों को सुनकर करण को होश उड़ गए थे वहीं बगल में बैठे सैफ भी हैरान रह गए थे। इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने कंगना की तारीफ की थी। दरअसल काफी समय से करण जौहर सिर्फ स्टार किड्स को ही लॉन्च कर रहे हैं और बाहरी टैलेंट को वो अपनी फिल्मों में मौका नहीं देते। इसके चलते आउटसाइडर्स को परेशानी झेलनी पड़ती है। हालांकि इस मामले पर हर कोई खुलकर नहीं बोलता था, लेकिन कंगना ने जब बोला तो हर कोई उनकी तारीफ करने लगा।

इसके बाद एक दूसरे शो में भी कंगना और करण की मुलाकात हुई थी, जहां करण तो मस्ती करते दिखें, लेकिन कंगना उनसे दूर ही रहीं। सिर्फ करण जौहर ही नहीं कंगना आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर भी निशाना साधती नजर आती हैं। हाल ही में जब सुशांत का मामला सामने आया तो कंगना एक बार फिर खुलकर सामने आ गईं।

सुशांत की मौत पर कंगना ने कहा कि उन्होंने ‘छिछोरे’ जैसी शानदार फिल्म की लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें किसी तरह की तारीफ नहीं मिली। वहीं ‘गली ब्वॉय’ जैसी वाहियात फिल्म को इतने सारे अवॉर्ड मिल गए थे। उन्होंने कहा कि सुशांत की सिर्फ इतनी गलती थी कि इन लोगों ने बोला तुम कछ नहीं हो और उसने ये बात मान ली। कंगना ने कहा कि वो अब सारे राज जान चुकी हैं और अगर पूछताछ होती है तो वो लोगों का नाम लेने में हिचकिचाएंगी नहीं।

Back to top button