बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजूपत के साथ लड़ाई पर सूरज पंचोली ने 4 दिनों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं और वो….

कभी सूरज पंचोली और सुशांत के झगड़े की खबर सामने आई थी अब सूरज ने इस खबर का सच बताया है

सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मौत ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। हर किसी के दिल में इसी तरह के सवाल पनप रहे हैं कि आखिर किस कारण सुशांत को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। जहां एक तरफ बहुत से स्टार्स ने सुशांत को नम आंखों से अलविदा कहा तो वहीं ऐसे स्टार्स भी हैं जो सुशांत की आत्महत्या को हत्या बता रहे हैं। इन स्टार्स का कहना है कि इंडस्ट्री में लोगों ने सुशांत के साथ सही व्यवहार नहीं किया जिसके चलते उन्हें आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। अब इस मामले पर सूरज पंचोली ने भी अपनी राय रखी है।

सूरज पंचोली ने किया खुलासा

हीरो फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सूरज पंचोली फिल्मों से ज्यादा विवाद के चलते चर्चा में रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद ये खबर सामने आ रही थी की उन्होंने कभी सुशांत से लड़ाई की थी। वहीं इस लड़ाई के बाद से सलमान ने सुशांत को डांट लगाई थी। इन सारी खबरों का सूरज पंचोली ने खंडन किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में बताया है।

सूरज ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि मैं ये बिल्कुल नहीं चाहता था, लेकिन मुझे ऐसा करना पड़ रहा है क्योंकि ज्यादा चुप रहना कई बार गलतफहमियों को बढ़ा देता है। ये सारी बातें मैं खुद के अनुभव से बता रहा हूं। इस समय मैं बहुत सी गलत ऑनलाइन रिपोर्ट और मैसेज देख रहा हूं। ये सब देखना वाकई दर्दनाक है जिसमें मेरी और सुशांत की लड़ाई की बात की जा रही हैं।

सूरज ने बताया सुशांत से थी उनकी दोस्ती

आगे सूरज ने कहा मुझे नहीं पता कि ये अफवाह और झूठी बातें कौन फैला रहा है कि मेरी सुशांत से लड़ाई हुई थी। सुशांत के साथ सिर्फ मेरी अच्छी यादें हैं। हम दोनों एक दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे। यहां तक कि अभी तक मेरे और उनके बीच की सारी अच्छी और मस्ती भरी यादें ही थीं। वो मेरे साथ हमेशा सलीके से पेश आते थे। वो मेरे सीनियर थे तो मैं हमेशा उन्हें वैसा ही सम्मान देता था। मैं तो खुद उनके काम का बड़ा फैन था।

सूरज ने कहा कि अब जब ये सारी बातें सामने आ रही हैं तो काफी तकलीफ हो रही हैं। इस तरह की बातें करना बंद कर दीजिए क्योंकि ये वाकई दिल दुखाने वाला है। अब जो नहीं रहे उनके बारे में इस तरह की बातें तो बिल्कुल नहीं करना चाहिए। बता दें कि सूरज ने सुशांत के निधन के 4 दिन बाद ये पोस्ट किया है।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से इंडस्ट्री से जुड़ी बहुत सी बातें सामने आ रही हैं। उनके कई करीबियों ने बताया कि सुशांत के साथ लोग अच्छा व्यवहार नहीं करते थे। उन्हें जो फिल्में मिली थीं वो उनसे ले ली गई थी। साथ ही इंडस्ट्री में लोगों का रवैया उनके प्रति सही नहीं था। इन्हीं सब कारणों के चलते सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे। बता दें कि  14 जून को सुशांत ने मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा लगी थी।

Back to top button